ENG Vs IND: भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद भी खुश नहीं है कप्तान रोहित शर्मा? खिलाड़ियों कि इन कमजोरी पर दिलाया ध्यान।

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अभी तक बेहतरीन फार्म में नजर आई है लगातार 6 मुकाबला जीत कर प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गए हैं। 29 अक्टूबर को लखनऊ में खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने 20 साल के एतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा नाराजगी जाहिर किया है जब इसे गेंदबाजी के संतुलन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ऐतिहासिक जीत के बाद भी खुश नहीं है रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

वर्ल्ड कप 2023 की इतिहास में रोहित शर्मा अभी तक जबरदस्त फॉर्म में नजर आई है रोहित शर्मा की टीम इस वर्ल्ड कप में चारों तरफ से बिल्कुल तैयार हैं अभी तक इन्होंने 6 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबला जीत कर वर्ल्ड कप में पहले स्थान पर मौजूद हैं।

29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है इस ऐतिहासिक जीत के बावजूद भी रोहित शर्मा अपनी नाराजगी जाहिर की है। भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी को प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया था इन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है।

rohit sharma on shreyas iyer
rohit sharma on shreyas iyer

मुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा है कि हमें बल्लेबाजों से जो उम्मीद थी उसे पर पानी फिर गया गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसमें मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव का बहुत बड़ा योगदान रहा।

जीत के बाद रोहित शर्मा(Rohit Sharma)ने जाहिर की नाराजगी

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले जीतने के बाद वितरण समारोह के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि इस मैच में हमने काफी जज्बा दिखाया।

टीम के सभी अनुभवी खिलाड़ी अपने-अपने जिम्मेदारी को निभाया और मुकाबला हमारे पक्ष में आया हम जानते हैं कि बीच में मदद है और हमारी गेंदबाजी में अनुभव है इसलिए हम एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाना चाहते थे।

गेंदबाजी संतुलन बिल्कुल ठीक है-  रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

हमने उतना अच्छा से बल्लेबाजी में प्रदर्शन नहीं किया हमारी टीम के द्वारा पावर प्ले में तीन विकेट कोना बहुत ही दुर्भाग्य की बात थी सभी को एक लंबी साझेदारी बनाने की जरूरत थी लेकिन हमने विकेट खो दिए। कम से कम हमारी टीम 30 रन और बनाते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टीम के गेंदबाजी संतुलन के बारे में रोहित शर्मा ने बताया कि हमारे टीम के तेज गेंदबाज ने स्थिति का जबरदस्त फायदा उठाया मुझे ऐसा लगता है कि हमारे गेंदबाजी में बहुत अच्छा संतुलन है कुछ अच्छे स्पिनर और तेज गेंदबाज ने अपना अनुभव का फायदा उठाया।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport