Rishabh Pant in IPL 2023 का आगाज होने जा रहा है जिसकी तैयारी बहुत जोर शोर से चल रही है, आईपीएल का पहला मुकाबला धोनी और हार्दिक के टीम के बीच खेला जायेगा, सभी टीम के खिलाड़ी धीरे धीरे अपनी  तैयारी में लगे हैं, सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल के फैन्स अपने लोकल बॉय Rishabh Pant को आईपीएल के दौरान काफी ज्यादा मिस करेगी। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने एक बड़ी अपडेट दी है। जिसे जानकर सभी फैंस खुश हो जाएंगे। आपको बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल के दौरान स्टेडियम में नजर आ सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव ही नहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के ये दो दिग्गज बल्लेबाज भी लगातार 3 बार हो चुके हैं जीरो पर आउट! देखे लिस्ट

दिल्ली कैपिटल्स के साथ नजर आ सकते है Rishabh Pant

इसी बीच हेड कोच रिकी पोंटिंग ने एक बड़ी अपडेट दी है। रिकी पोंटिंग ने इंडिया टीवी के एक सवाल का जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया कि ऋषभ पंत आईपीएल के दौरान मैदान पर नजर आ सकते हैं। जब रिकी पोंटिंग से पुछा गया कि क्या ऋषभ पंत आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों को डगआउट में मोटिवेट करते हुए नजर आ सकते हैं, रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं चाहता हूं कि ऋषभ डगआउट में मेरे साथ बैठकर मैच देखें.

Chennai Super Kings : गुजरात को हराने के लिए एमएस धोनी ने टीम में शामिल किये दो घातक ऑलराउंडर्स, एक 6 साल बाद आया वापस, अकेले जीता देंगे मैच

रिकी पोंटिंग ने लांच की टीम की जर्सी

रिकी पोंटिंग शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी लॉन्च की, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया की पन्त की जगह अमन खान एक ऐसे  खिलाड़ी है जिसने उन्हें काफी ज्यादा इंप्रेस किया है। इसलिए पन्त की जगह अमन खान को टीम में जगह मिल सकती है उन्होंने यह भी कहा कि वह ऋषभ की कमी पूरा करने का तरीका ढूंढेंगे लेकिन उन्हें उसी तरह का कुशल खिलाड़ी नहीं मिलेगा। रिकी पोंटिंग ने इस दौरान अमन खान का नाम काफी बार किया। ऐसे में ऋषभ की गैरमौजूदगी में उनकी लॉटरी लग सकती हैं।

Sunil Gavaskar : कप्तान रोहित शर्मा पर आग बबूला हुए सुनील गावस्कर, सुना डाली खरी खोटी, सुनील गावस्कर ने जो बोला कभी नही भूल पाएंगे रोहित

अमन खान की लग सकती है लोटरी

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को टीम का नया कप्तान बनाया गया है। ऐसे में उनका खेलना तय है। डेविड वॉर्नर मैदान पर हैं तो वह टीम के लिए पारी की शुरुआत एक छोर से करेंगे। दूसरे छोर से रिकी पोंटिंग ने कहा था कि मिचेल मार्श टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। ऐसे में यह माना जा रहा है कि डेविड वॉर्नर के साथ मिचेल मार्श पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news