DC vs GT मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स का एलान, चोट के बावजूद अपनी टीम में वापस आ रहे है ऋषभ पंत, विपक्षी टीम्स हो जाये सावधान

आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है, इसमें अभी तक 6 मैच खेले जा चुके है और सातवाँ मैच आज यानि 4 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा. ये मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जायेगा. अब जहाँ सभी फैंस इस मैच को लेकर बेहद उत्साहित है और दोनों टीमों के खिलाड़ी इस मैच में उतरने के लिए तैयार है, वही, इस मैच के शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

खबर ये है की इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स टीम के नियामत कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त डगआउट में बैठे हुए नजर आ सकते है. जी हां, बीते सोमवार को इस बात की पुष्टि दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन ने की है.

DDCA के जॉइंट सेक्रेटरी राजन मनचंदा ने अपने एक ब्यान में कहा-

“कल के मैच के लिए हमारे दर्शको के लिए एक बड़ी खुशखबरी है की ऋषभ पन्त अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए आ रहे है. वो दिल्ली के सितारे है और हम आशा करते है सभी लोग तालियों के साथ उनका स्वागत करेंगे. क्योकि वो अपनी ऐसी चोट के बाद भी अपने साथियों का समर्थन करने के लिए आ रहे है.”

वैसे आपको बता दे की ऋषभ पन्त को बुलाने से पहले DC टीम को BCCI के एंटी करप्शन एंड सिक्योरिटी यूनिट से इजाजत लेनी होगी, इजाजत मिलने के बाद ही ऋषभ डगआउट में भी बैठ सकते है.

बता दे की 30 दिसम्बर 2022 को ऋषभ पन्त की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया था, जिसमे इन्हें काफी अधिक चोटे लगी थी. जिसके बाद अस्पताल में इनका काफी दिनों तक इलाज चल था. हालाँकि, अब ऋषभ पन्त रिकवर कर करे है, और अभी काफी ठीक है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.