खल रही है ऋषभ पंत की कमी, कमेंट्री के दौरान पंत को याद कर इमोशनल हुए सुनील गावस्कर, बोले 'ऋषभ अगर आप सुन रहे हैं, तो

खल रही है ऋषभ पंत की कमी, कमेंट्री के दौरान पंत को याद कर इमोशनल हुए सुनील गावस्कर, बोले ‘ऋषभ अगर आप सुन रहे हैं, तो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय फैंस को ऋषभ पंत की कमी काफी खल रही है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर जो पिछली दो सीरीज में धूल चटाई थी उसमें पंत का अहम योगदान रहा था। यही वजह है जब टीम इंडिया मुश्किल में होती है तो फैंस पंत को याद करने लगते हैं। दिल्ली में जारी दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को भी इस विकेट कीपर बल्लेबाज की याद आई। गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा कि ऋषभ अगर आप सुन रहे हैं, तो हमें आपकी कमी खल रही है, जल्दी ठीक हो जाओ।

नए साल के दौरान ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए थे। सर्जरी के बाद वह ठीक होने की प्रक्रिया में हैं। हालांकि अभी तक किसी को यह नहीं पता कि वह कब क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। सेमीफाइनल में पहुंची ये टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी दिल्ली टेस्ट में कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने कहा, ऑस्ट्रेलिया भाग्यशाली है कि ऋषभ पंत नहीं है। उसके पास कहने के लिए काफी कुछ होता, जरूरी नहीं कि बल्लेबाजों के लिए लेकिन निश्चित रूप से अपनी टीम के साथियों के लिए। ऋषभ अगर आप सुन रहे हैं, तो हमें आपकी कमी खल रही है, जल्दी ठीक हो जाओ। .

चार मैच की इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर टीम इंडिया 1-0 से लीड कर रही है। दिल्ली टेस्ट की बात करें तो, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। कंगारू टीम अब भारत से 62 रन आगे है। क्रीज पर सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड के साथ मार्नस लाबुशेन मौजूद हैं। VIDEO: ना जाने किसके ख्याल में खोए हुए थे केएल राहुल, फील्डिंग के दौरान हो गई बड़ी गलती; श्रेयस अय्यर ने सिखाया सबक इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 263 रनों के सामने अपनी पहली पारी में 262 रन बनाए थे।

टीम इंडिया के लिए अक्षर पटेल ने 74 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली ने विवादास्पद तरीके से आउट होने से पहले शानदार 44 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस दौरान अनुभवी स्पिनर नाथन लायन ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए। सामने आई डेविड वॉर्नर की असली चोट, भारत के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज से होना पड़ेगा बाहर! भारत को अगर इस मैच में जीत दर्ज करनी है तो कम से कम ऑस्ट्रेलिया को 220-230 रनों के अंदर समेटना होगा। दिल्ली की पिच चौथी पारी में स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है, ऐसे में यहां बल्लेबाजी करना भारत के लिए आसान नहीं होने वाला है।

Share:

Leave a Comment

Umesh Kumar

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

More From: Cricket, News