Rishabh Pant: ऋषभ पंत के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे अक्षर पटेल, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा दिलचस्प बातें हैं।

Akshar Patel and Rishabh Pant Photo: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद लगातार वापसी करते नजर आ रहे हैं हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें देखा जा रहा है कि अक्षर पटेल के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया तस्वीर के कैप्शन में दिलचस्प बातें लिखकर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

ऋषभ पंत(Rishabh Pant) साथ अक्षर पटेल(Akshar Patel) पहुंचे तिरुपति बालाजी मंदिर

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दुर्घटना के बाद ब्रेक पर है काफी समय से क्रिकेट मैदान में अपनी वापसी नहीं की है इसके अलावा खतरनाक ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

हाल ही में यह दोनों धुरंधर खिलाड़ी आंध्र प्रदेश में स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे हैं ऋषभ ने बालाजी के दर्शन के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अक्षर पटेल के साथ नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ने जो तस्वीर शेयर किया है उसे देखकर क्रिकेट फैंस में एक अलग ही जुनून आ गया है ऋषभ पंत की फोटो पर क्रिकेट फैंस ने कई दिलचस्प कमेंट भी किए हैं।

कैप्शन में लिखी भावुक होने वाली बात

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑलराउंडर अक्षर पटेल काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं इस दौरान इन्होंने आंध्र प्रदेश में स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे हैं।

ऋषभ पंत ने एक तस्वीर शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है “इस जगह की एनर्जी को जाहिर करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं है. बहुत ही सकारात्मक ऊर्जा मिल रही है”ऋषभ पंत और अक्षर पटेल की इस फोटो का खबर लिखने तक 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर दिए हैं।

ऋषभ पंत और अक्षर पटेल के साथ-साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के स्टाफ भी इस तस्वीर में अपना फोटो खिंचवा लिया है गौरतलब है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सीडेंट होने के बाद भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं हालांकि अब हुए बिल्कुल ठीक हो चुके हैं।

बीसीसीआई ऋषभ पंत के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं इसलिए कोई भी जल्दी बाजी करना नहीं चाह रहे हैं आखिरी बार ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर 2023 में वनडे मुकाबला खेला था।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport