World Cup 2023: रविंद्र जडेजा की पत्नी ने जडेजा को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- जिस नंबर पर वो बैटिंग करने…,जानिए क्या है खास

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की प्रदर्शन अभी तक बहुत ही अच्छी रही है इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हार पाया है। भारतीय टीम पिछले मुकाबले उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ जबर्दस्त जीत हासिल किया था और 20 साल के इस एतिहासिक रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया था। इस मुकाबले में जीत के बाद हर कोई भारतीय टीम को बधाई दे रहे हैं इसी बीच भाजपा की विधायक एवं रविंद्र जडेजा की पत्नी ने टीम इंडिया और जडेजा को बधाई देते हुए वर्ल्ड कप जीतने की आगामी बधाई दे रहे हैं।

खबर से संबंधित मुख्य बातें

  • वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का विजई रथ
  • रविंद्र जडेजा की पत्नी ने वर्ल्ड कप को लेकर कह दी बड़ी बात
  • टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने की इच्छा जाहिर की  रिबाबा जडेजा

वर्ल्ड कप को लेकर रिवाबा जडेजा(Rivaba Jadeja)ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक बहुत ही अच्छी रही है न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद चारों तरफ से खिलाड़ियों को बधाई दिया जा रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी एवं भारतीय जनता पार्टी के विधायक रिवाबा जडेजा ने टीम इंडिया को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है।

रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) को लेकर कभी बड़ी बात

वर्ल्ड कप 2023 में रविंद्र जडेजा की पत्नी ने बड़ा बयान दिया है इन्होंने कहा है कि मैं भारतीय क्रिकेट टीम और सभी क्रिकेट प्रशंसकों को बधाई देना चाहूंगी… और हम सभी भारतवासी उम्मीद करते हैं कि हमारा देश फिर से वर्ल्ड कप विजेता बने…

रविंद्र जडेजा को लेकर भी अपना बयान दिया है इन्होंने बताया है कि जिस परिस्थिति में रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं वह एक दबाव की स्थिति होती है और उनके पास स्थिति को समझने का बहुत ही जबरदस्त अनुभव है।

आगे इन्होंने बताई कि मुझे काफी खुशी होती है कि हमारी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ इस 20 साल के एतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने में सफल रहे और हम सभी देशवासी आशा करते हैं कि भारतीय टीम का विजयी रथ लगातार बरकरार रहे।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport