PAK vs BAN: वर्ल्ड कप में फखर ज़मान को ड्रॉप करने पर रवि शास्त्री ने जमकर लगाई लताड़? कहा- एस धोनी ऐसा कभी नहीं…, जानिए क्या कहा।

Ravi Shastri on Fakhar Zaman: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति काफी खराब देखने को मिली है शुरुआत से इनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है लगातार कई मुकाबले हार गए हैं। वर्ल्ड कप 2023 के 31वें मुकाबले में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला गया था जिसमें पाकिस्तान टीम ने एक बार फिर से वापसी करते हुए नजर आई है इन्होंने बांग्लादेश को साथ विकेट से पराजित कर बांग्लादेश को वर्ल्ड कप 2023 से बाहर कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम से फखर ज़मान को बाहर रखने से रवि शास्त्री ने जमकर भड़ास निकाली है।

फखर ज़मान(Fakhar Zaman)को टीम से बाहर करने पर भड़क उठे रवि शास्त्री(Ravi Shastri)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति उतना अच्छा नहीं रही थी कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 के 31वां मुकाबला बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेला गया था इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम जबरदस्त वापसी की है।

इस मुकाबले में टीम से बाहर चल रहे फखर ज़मान की वापसी की गई और जबर्दस्त बल्लेबाजी कर एक बार फिर से वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी प्रबल करने के हकदार बनते नजर आए हैं। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की तरफ से नीदरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था जिसके बाद इन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में फखर ज़मान बेहतरीन साझेदारी निभाया इन्होंने 81 रन का जबरदस्त पारी खेलकर पाकिस्तान टीम को मुकाबला जीता दिया और इस वर्ल्ड कप से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम बांग्लादेश बन गई।

जानिए क्या कहा रवि शास्त्री(Ravi Shastri)

पाकिस्तान टीम की जीत के होने के बावजूद भी कमेंटेटर रवि शास्त्री शेन वॉटसन ने पाकिस्तान टीम की खूब आलोचना की उन्होंने कहा कि फखर ज़मान को टीम से बाहर रखना पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी मूर्खता है।

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया है इन्होंने बताया है कि 2011 की वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी मैच विनर खिलाड़ी को जल्द टीम से ड्रॉप नहीं करते हैं। लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी को इनके मैनेजमेंट क्विक एक्शन लेकर टीम से बाहर कर देते हैं जिस वजह से टीम की यह दुर्गति हुई है।

वॉटसन ने कहा है कि एस धोनी एक ऐसा कप्तान है जो मैच विनर खिड़की पर अपना भरोसा रखते हैं और हमेशा उनका समर्थन करते हैं क्योंकि इनको पता रहता है कि कभी भी यह टीम में वापसी कर सकते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport