IND vs ENG: इंग्लैंड के पांचवीं हार से भड़क उठे रवि शास्त्री? कहा- तुम खुद को वर्ल्ड चैंपियन समझते…,जमकर लगाई लताड़,जानिए क्या है खास

Ravi Shastri on England Cricket Team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति सबसे घटिया रही है लगातार पांच मुकाबले हार चुकी है और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे दुबके बैठी हुई है। 29 अक्टूबर को भारत के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम की दुर्गति हो गई थी इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने जमकर भड़ास निकाली है। इस मुकाबले में भारतीय टीम 20 साल की रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और 100 रनों से करारी शिकस्त दिया है।

इंग्लैंड की खराब प्रदर्शन पर भड़क उठे रवि शास्त्री(Ravi Shastri)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति सबसे खराब है इन्होंने इस वर्ल्ड कप में अपना नाक कटा लिया है लगातार इस वर्ल्ड कप में हार रहे हैं और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे चले गए हैं।

अभी तक बटलर की नेतृत्व में इंग्लैंड टीम 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें एक मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे आ गए हैं इनकी इसका प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने जमकर भड़ास निकाली है।

29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाए जवाब में इंग्लैंड की टीम 34.5 ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

खुद को वर्ल्ड चैंपियन समझते हो-  रवि शास्त्री(Ravi Shastri)

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने इंग्लैंड टीम के इस खराब प्रदर्शन को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि इंग्लैंड बिखर जाएगा दर्शन समर्थक सब बिखर जाएंगे क्योंकि वह हार गए। न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 ओवर शेष बचे थे और सभी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 20 ओवर में ऑल आउट हो गए। श्रीलंका के खिलाफ 30 ओवर में ऑल आउट हो गए। भारत के खिलाफ 35 ओवर में पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

आप अपने आप में वर्ल्ड चैंपियन टीम समझ रहे हैं इसका मतलब है कि आप अपना प्रदर्शन से दुखी नहीं है तो आपके बदला कौन होगा? आगे इन्होंने बताया कि इंग्लैंड की टीम अपने साख के लिए खेलना चाहते। मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि इंग्लैंड की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है।

 

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport