IND vs SA: मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीकी खिड़की का बेबाक बोल? कहा- भारत को हराना मुश्किल नहीं…,जानिए क्या है खास।

ICC World Cup 2023, IND vs SA: 5 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपना स्थान कंफर्म कर लिया है तो वहीं साउथ अफ्रीका की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है यह भी सेमीफाइनल में अपना सीट पक्की करने की भरपूर कोशिश करेगी। मुकाबला होने से पहले साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है इन्होंने कहा है कि भारत से मुकाबला जीतना बहुत ही आसान है।

हमारी टीम पहले भी भारत को पटकनी दे चुकी है

5 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला जाएगा, इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन सबसे जबरदस्त रहा है तो वहीं दूसरी नंबर पर साउथ अफ्रीका की टीम है जो इस वर्ल्ड कप में जबरदस्त फॉर्म में नजर आए हैं अब इन दोनों दिग्गज टीमों के बीच 5 नवंबर यानि कि रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में महासंग्राम होना है।

कोलकाता क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला होने से पहले साउथ अफ्रीका की खिलाड़ी ने अपना बयान दिया है उन्होंने बताया है कि भारत को हराना हमारे लिए ज्यादा मुश्किल की बात नहीं है हमारे पास भारत में मैच खेलने का बहुत ही जबरदस्त अनुभव है हम भारत को पहले भी कई मुकाबले में पराजित कर चुके हैं।

अफ्रीकी बल्लेबाज का बेतुका बयान

साउथ अफ्रीका टीम के स्टार बल्लेबाज का इस वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन रहा है यह टीम के लिए बेहतरीन शतकीय पारी भी खेल चुके हैं अब भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले इन्होंने बड़ा बयान दिया है।

खतरनाक बल्लेबाज वैन डेर डुसेन ने बड़ा बयान दिया है इन्होंने बताया है कि 5 नवंबर को भारत के खिलाफ मुकाबला खेलना है ऐसे में हमारी टीम को भारत को हराना बहुत असंभव काम नहीं है हम आसानी से भारतीय टीम को पराजित कर सकते हैं।

हमारे पास भारत में मुकाबला खेलने का बहुत बड़ा अनुभव है हम कई बार भारतीय टीम को मुकाबला हार चुके हैं लेकिन इन्होंने आगे यह भी कहा है कि जाहिर सी बात है भारत को भारत में हराना इतना आसान नहीं होगा, लेकिन हम भारत के खिलाफ चुनौती दे सकते हैं।

आगे इन्होंने भारतीय टीम का तारीफ करते हुए बताया कि भारत वास्तव में बहुत ही अच्छा टीम है इनके पास अनुभवी खिलाड़ी का कोई कमी नहीं है भारत के पास आक्रामक बल्लेबाज गेंदबाज और फील्डिंग भी है ऐसे में भारत को हराना आसान तो नहीं होगा लेकिन हमारे पास भारत के खिलाफ खेलने का बहुत बड़ा अनुभव है हम ऐसा कर सकते हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport