IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को जयपुर में खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 109 रनों से हरा दिया. इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई. राजस्थान का इस हार के साथ प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी मुश्किलों में फंस गया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों घर में मिली 112 रन की करारी हार के साथ ही संजू सैमसन की टीम के अंतिम-चार में जाने की उम्मीदों को जोर का झटका लगा है. 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 10.3 ओवर में 59 रन पर सिमट गई. उसकी तरफ से शिमरॉन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. पांच बल्लेबाजों का स्कोर जीरो से आगे नहीं बढ़ा. बैंगलोर की ओर से वेन पार्नेल 10 रन पर तीन विकेट के साथ सबसे कामयाब गेंदबाज रहे.

इससे राजस्थान आईपीएल इतिहास के तीसरे सबसे छोटे स्कोर पर निपट गई. इससे पहले बैंगलोर ने कप्तान फाफ डुप्लेसी (55) और ग्लेन मैक्सवेल (54) के अर्धशतकों के बाद आखिरी ओवर्स में अनुज रावत (11 गेंद 29) के तूफानी खेल से पांच विकेट पर 171 रन बनाए.

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news