6, 6, 6, 4, 4, 6..कोलकाता की धरती पर रहाणे-शिवम और कॉनवे की तिकड़ी ने मचाया कोहराम, तूफानी बल्लेबाजी कर उधेड़ दी KKR की बखिया

आईपीएल 2023 में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजो का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है, वो लगातार अपनी तूफानी बल्लेबाजी का जलवा बिखेर रहे है. रविवार को KKR के खिलाफ हुए मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजो ने तूफानी बल्लेबाजी की और KKR टीम के सामने इस आईपीएल का सबसे बड़ा 235 रन का स्कोर खड़ा किया. जी हां, खासकर इस मैच में CSK की तरफ से रहाणे-शिवम और कॉनवे की तिकड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और KKR टीम के गेंदबाजो की धज्जियाँ उधेड़ने का काम किया.

ताबड़तोड़ ठोके चौके- छक्के:-

बता दे की इस मैच में जहाँ ड्वेन कॉनवे ने मैच की ओपनिंग करते हुए 40 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के जड़ 56 रन की तूफानी पारी खेली थी तो वही इनके बाद शिवम् दुबे ने 21 गेंदों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. इन्होने अपनी इस अर्धशतकीय पारी में 2 चौके और 5 छक्के लगाए. इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 238.10 रहा. इसी के साथ ओपनर ऋतुराज गायकवाड ने भी इस मैच में 20 गेंद में 35 रन की शानदार पारी खेली.

इन सबके बीच जो सबसे ज्यादा चर्चा की पारी रही वो अजिंक्य रहाणे की रही. जी हां, इस मैच में भी अनुभवी अजिंक्य रहाणे ने तूफ़ान मचाया. इन्होने KKR के खिलाफ खेले गये इस मैच में मात्र 29 गेंदों में नाबाद 71 रन की पारी खेली. इसमें इन्होने 6 चौके और 5 आतिशी छक्के जड़े. इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 244.83 का रहा. ऐसे में अब CSK टीम की रहाणे-शिवम और कॉनवे की तिकड़ी की खूब चर्चा हो रही है.

इसी के दम पर CSK ने इस मैच में KKR के खिलाफ 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन का विशालकाय स्कोर खड़ा किया. इनकी इस पारी को देखकर, खासकर रहाणे की पारी को देखकर फैंस ने कुछ इस प्रकार रिएक्शन दिया.

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.