अपनी शर्मनाक हरकतो से बाज नहीं आ रहे आर अश्विन, काइल मेयर्स को आउट करने के लिए पार की बेईमानी की हदे, विडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन अपने अनोखे बोल्लिंग स्टाइल के लिए जाने जाते है, कई बार वो मैदान पर बल्लेबाजो के साथ माइंड गेम भी खेलते है, और उसकी मदद से विकेट लेने की कोशिश करते है. लेकिन कल बुद्धवार को उन्होंने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ खेले गये मैच में काइल मेयर्स को आउट करने के लिए जो शर्मनाक हरकत वो अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई.

हालाँकि, इस दौरान उन्हें विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उन्होंने काइल मेयर्स का विकेट लेने के लिए जो बेईमानी करने की कोशिश की उसकी वजह से उन्हें अब काफी आलोचनों का भी सामना करना पड़ रहा है. इसका एक विडियो भी इस समय सोशल मिडिया पर भी आग की तरह फ़ैल रहा है. चलिए जानते है इसके बारे..

कैमरा में कैद हो गई सारी बेईमानी:-

दरअसल, कल के मैच में LSG के एल और काइल की जोड़ी के साथ पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी थी. लेकिन RR की तरफ से कसी हुई बल्लेबाजी की गई, जिस कारण के एल और काइल अपनी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए. वही, आश्विन बेईमानी पर उतारू हुए, और इनकी ये बेईमानी कैमरा में कैद हो गई.

दरअसल, जब पारी का 6th ओवर चल रहा था तब स्ट्राइक पर केएल राहुल थे, ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने  पोइंट की तरफ एक शॉट खेला और शॉट खेलते के साथ ही काइल मायर्स अपनी क्रीज से काफी ज्यादा बाहर आ गए थे, वो मानो लगभग आंधी क्रीज छोड़ चुके थे.

स्टंप में नहीं लगी गेंद:-

तभी राहुल ने देखा की गेंद फिल्डर के हाथ में है तभी उन्होंने मेयर्स को वापसी जाने को कहा. वही,  फील्डर ने शानदार फिल्डिंग करते हुए गेंद नॉन स्टाइक एंड पर मारी और तब मेयर्स क्रीज पर पहुंचने ही वाले थे कि आर अश्विन ने गेंद को कलेक्ट किया और गिल्लीयाँ उड़ा दी और उन्होंने रन आउट की अपील कर दी.

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1648697052984123392?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1648697052984123392%7Ctwgr%5E18a0b577c0fe546eeb4e15a6bed667aa8d5d1693%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fvideo%2Fr-ashwin-went-on-a-foul-to-take-the-wicket-of-kyle-mayers%2F

लेकिन, जब थर्ड अंपायर ने चेक किया तो देखा गया की गेंद गिल्लियो में लगी ही नहीं थी, गेंद हाथ में आने से पहले ही उनके हाथो की वजह से गिल्लियां उड़ी थी. यानी हाथ लगने की वजह से गिल्लियां उड़ी थी. इसके बाद भी आश्विन ने जोरदार अपील की. लेकिन रिव्यु के बाद अंपायर ने नॉटआउट करार दे दिया.

वैसे आपको बता दे की इस मैच में काइल मायर्स का विकेट रविचंद्रन आश्विन ने ही लिया. लेकिन तब लिया जब काइल मायर्स 42 गेंदों में 51 रन को अर्धशतकीय पारी खेल ली. काइल मायर्स का विकेट आश्विन को 14 वें ओवर में मिला था.

https://twitter.com/GujaratiBABA4/status/1648717262629793794

Share:

Leave a Comment

Kuldeep Singh

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.