VIDEO: वर्ल्ड कप जीतने पर रोहित शर्मा ने दिया दिलचस्प जवाब? वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल! फैंस के मन में फूट रहा है लड्डू।

Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति अभी तक सबसे बेहतर रही है टीम इंडिया सेमीफाइनल में भी क्वालीफाई कर चुकी है सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया की कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 जितने को लेकर अपना दिलचस्प जवाब देते हुए दिखे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की बेहतर स्थिति

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है टीम इंडिया पहली ऐसी टीम है जो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई की है। 2 नवंबर को श्रीलंका को 302 रन से हराकर भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में लगातार अपनी सातवीं जीत हासिल कर ली है।

सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जी वीडियो में वर्ल्ड कप से संबंधित क्रिकेट फैंस सवाल पूछे हैं जिसका रोहित शर्मा ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है जिसे देखकर आप भी गदगद हो जाएंगे।

वीडियो काफी तेजी से हो रहा है वायरल

दरअसल भारतीय टीम का इस वर्ल्ड कप में अभी तक सबसे बेहतरीन स्थित है और लगातार अभी तक इस वर्ल्ड कप का सभी मुकाबला टीम इंडिया जीत कर सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर ली है। अब भारतीय टीम का अगला रणनीति फाइनल मुकाबला जीतना है इसी बीच क्रिकेट फैंस ने रोहित शर्मा से कुछ मजेदार सवाल पूछ लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां से रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर को होने वाले मुकाबले के लिए कोलकाता के लिए रवाना हो गए हैं इसी बीच एक भारतीय क्रिकेट फैंस ने रोहित शर्मा से पूछता है वर्ल्ड कप अपना है ना? रोहित शर्मा ने फैंस के सवाल का जबरदस्त जवाब दिया है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक क्रिकेट फैंस नि रोहित शर्मा से वर्ल्ड कप को लेकर अपना सवाल पूछ दिया है जिस पर रोहित शर्मा ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा अभी टाइम है! इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस में एक अलग ही उत्साह बन गई है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport