पीवी सिंधु भी हुई विराट कोहली की मुरीद, बल्लेबाजी को लेकर खूब की प्रशंसा? जानिए क्या कहीं पीवी सिंधु

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया काफी खतरनाक मूड में नजर आ रहे हैं इस वर्ल्ड कप में अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबला जीत कर प्वाइंट टेबल में पहली पायदान पर आसन लगाए बैठा है। टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली अभी शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं इन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 104 गेंद में आठ चौकी और दो छक्के की मदद से 95 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली है।

पीवी सिंधु(PV Sindhu)भी हुई विराट कोहली(Virat Kohli)के मुरीद

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु विराट कोहली के इस 95 रन की महत्वपूर्ण पारी को देखकर इनका मुदित हो गए हैं दरअसल विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ एक बेहतरीन पारी खेल टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला है।

विराट कोहली भारतीय टीम के हनुमान माने जाते हैं संकट के समय टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा भार उठाने को तैयार हो जाता है इन्होंने पीवी सिंधु ने विराट कोहली का प्रशंसा किया है इन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है जिसमें विराट कोहली को लेकर बहुत कुछ कर दी है।

क्या कहीं पीवी सिंधु(PV Sindhu)ने

PV Sindhu also became a fan of Virat Kohli
PV Sindhu also became a fan of Virat Kohli

टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले जीतने के बाद अभी तक इस वर्ल्ड कप में पांच मैच अपने नाम कर लिया है और सभी मुकाबले में विराट कोहली का प्रदर्शन बहुत लाजवाब रहा है। इस बात को लेकर सिंधु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है जिसमें लिखा है कि “द मास्टर चेसर”

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही लाजवाब रहा है इस मुकाबले में विराट कोहली एक शानदार प्रदर्शन निभाया है जिसको लेकर पीवी सिंधु के अलावा रोहित शर्मा भी खूब प्रशंसा किया है।

क्या कहा रोहित शर्मा(Rohit Sharma)ने

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन दिखाई है अभी तक इन्होंने सभी मुकाबले अपने पक्ष में किया है जिसमें विराट कोहली का बहुत बड़ा योगदान शुरू से ही मिल रहा है।

विराट कोहली के लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि विराट कोहली को लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है वह कई वर्षों से सांत दिमाग से अपने काम पर लगे हुए हैं।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport