IPL के बीच अपने पैतृक गांव पहुंची पंजाब किंग्स की मालिकन Preity Zinta, मां हाटकोटी के मंदिर में नवाया शीश, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम की सह मालकिन है, वो हर सीजन में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुँचती है. इस सीजन में भी वो अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए लगभग हर मैच में स्टेडियम पहुँच रही है, और अपनी टीम को चीयर्स करती हुई नजर आ रही है. वही, अब बड़ी खबर सामने आ रही है की Preity Zinta आईपीएल के लिए अपने पैतृक गांव हाटकोटी पहुंची है.

यहाँ आकर उन्होंने मां हाटकोटी के दर्शन किये है. बताया जा रहा है की Preity Zinta यहाँ कोलकाता के खिलाफ हुए मैच से पहले पहुंची थी. यहाँ आकर उन्होंने अपने जुड़वां बेटा और बेटी का शिमला के दुर्गा माता मंदिर हाटकोटी में मुंडन संस्कार करवाया है, इस मौके पर उनकी माँ नील प्रभा जिंटा और भाई कर्नल दीपांकर जिंटा के अलावा अमरीका निवासी पति जिन गुडईनफ भी इस पूजा-अर्चना में मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

मंदिर में पूजा के लिए पहले ही सभी व्यवस्था की गई थी, और पूजा-अर्चना के समय बाहर के किसी भी व्यक्ति को तस्वीरें लेने की मनाही थी. लेकिन दोनों बच्चों का मुंडन संस्कार करवाने के बाद उन्होंने सभी लोगों के साथ फोटो खिचवाई , जोकि अब सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की प्रीति जिंटा मूलरूप से हिमाचल के तहसील रोहडू के सियाओ गांव की रहने वाली है, लेकिन उनकी शादी अमेरिका में हुई है. वह आजकल जुब्बल में मामा के घर रह रही हैं. यहां पर पहले भी उनका कई बार गोपनीय दौरा हुआ है.

Share:
Kuldeep Singh

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

More From: IPL