IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के मुकाबले में टिकट नहीं मिलने से भड़क उठे फैंस, ईडन गार्डन के बाहर जमकर किया प्रदर्शन! वीडियो हो रहा है वायरल।

IND vs SA Match Ticket: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन सबसे जबरदस्त रही है लगातार भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अभी तक सभी मुकाबला जीत कर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। टीम इंडिया का अगला मुकाबला 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होना है इससे पहले कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम के बाहर जमकर क्रिकेट फैंस ने प्रदर्शन किया है बताया गया है कि टिकट की मांग को लेकर 100 लोगों ने प्रदर्शन किया है जिसमें छात्र महिलाएं बच्चे और बंगाल क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य भी मौजूद है।

भारत और साउथ अफ्रीका मुकाबले से पहले खत्म हो गई टिकट

5 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, भारत का जो भी मुकाबला खेला जाता है उसमें भारतीय क्रिकेट फैंस अपना मजा लेने के लिए जरूर पहुंचते हैं।

रविवार को ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला होना है इससे पहले टिकट खत्म हो चुका है जिस वजह से परेशान क्रिकेट फैंस ने ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है जिसमें छात्र, महिलाएं, बच्चे और बंगाल क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य भी शामिल थे।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का एकमात्र मुकाबला कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, 65000 की क्षमता वाले इस स्टेडियम में टिकट को लेकर काफी मारामारी हो रही है जिस वजह से स्टेडियम के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया है।

कोहली(Virat Kohli)के जन्मदिन को लेकर क्रिकेट उमड़ी भीड़

65000 की क्षमता वाले इस क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट फैंस टिकट को लेकर काफी मारामारी कर रहे हैं सबसे अहम बात यह है कि 5 नवंबर को टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन है ऐसे में क्रिकेट फैंस स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम करने के लिए उत्सुक है।

टिकट की कालाबाजारी के सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने बृहस्पतिवार को पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहा है जिस वजह से स्टेडियम के बाहर पुलिस की तैनाती भी की गई है ताकि टिकट का कालाबाजारी रूक सके।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport