सेल्फी विवाद बना Prithvi Shaw के गले की फ़ांस, अब क्रिकेट छोड़ लगायेंगे कोर्ट- कचहरी के चक्कर, जायेंगे जेल

सेल्फी विवाद पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढती जा रही है. ताजा खबरों के अनुसार अब पृथ्वी शॉ को जेल जाना पड़ सकता है. बता दे की कुछ दिन पहले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और भोजपुरी अभिनेत्री सपना गिल के बीच मारपीट की एक विडियो सामने आई थी. जिसमे सपना गिल, शॉ पर आरोप लगा रही थी की वो उन्हें मार रहे है. लेकिन बाद में FIR के बाद सपना गिल को जेल जाना पड़ा था.

लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. सपना गिल को एक कोर्ट से जमानत मिल गई है. अब जमानत मिलते ही सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मुकदमा दर्ज करवाया है. खबरों के अनुसार मीडिया इंफ्लुएंसर सपना ने शॉ पर 10 धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके बाद अब पृथ्वी शॉ टीम इण्डिया के लिए क्रिकेट खेलने का सपना भूलकर कोर्ट- कचहरी के चक्कर लगाने में बीजी हो जायेंगे. ऐसे में अब पृथ्वी शॉ का क्रिकेट कैरियर लगभग बर्बाद होता हुआ नजर आ रहा है.

बता दे की पृथ्वी शॉ ने भारतीय टीम में साल 2021 में डेब्यू किया था. लेकिन इन्हें कुल मिलाकर 7 मैच खेलने का ही मौका मिला था. उसके बाद से अब तक गिल टीम इण्डिया से बाहर चल रहे थे. अब BCCI के सेलेक्टर्स ने उन्हें बैक करना चाहा तो अब इनके साथ ये सेल्फी विवाद हो गया. जिसके बाद अब पृथ्वी शॉ का कैरियर बर्बाद होता हुआ नजर आ रहा है.

क्या है सेल्फी विवाद:-

बता दे की कुछ दिन पहले पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक होटल में डिनर के लिए गये थे. वहां सपना गिल भी गई हुई थी. कथित तौर पर सपना गिल, पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेना चाहती थी लेकिन पृथ्वी शॉ ने होटल के मैनजेर से बात करके उसे होटल से बाहर करवा दिया था. बाद में कथित तौर पर सपना गिल और उकसे दोस्त ने पृथ्वी शॉ पर हमला कर दिया था, यहाँ तक की शॉ की गाडी भी तोड़ दी थी. जिसके बाद मामला काफी बढ़ा और पृथ्वी शॉ ने सपना गिल के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. जिसके बाद सपना को जेल जाना पड़ा. लेकिन अब सपना की जमानत हो गई है.

जमानत होने के बाद आपना ने उल्टा पृथ्वी शॉ के पर 10 धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. सपना का कहना है की उनके खिलाफ एफआईआर पूरी तरह से झूठ और फर्जी आरोपों पर दर्ज की गई है. उनका कहना है कि प्राथमिकी में बयान मनगढ़ंत और बिना किसी आधार के हैं और आवेदक (गिल) को उपरोक्त मामले में फंसाया जा रहा है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.