दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में हराने और प्लेऑफ से बाहर करने के बाद पंजाब किंग्स की टीम आत्मविश्वास से भरपूर है। पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 के 59वें मुकाबले में 31 रनों से मात दी। पंजाब की ओर से मैच के दो हीरो रहे एक प्रभसिमरन सिंह और दूसरा हरप्रीत बरार। मैच के बाद से पंजाब किंग्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने प्रीति जिंटा अरूण जेटली स्टेडियम पहुंची थी. इस मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया. प्रभसिमरन सिंह के शतक का प्रीति जिंटा के अलावा पंजाब किंग्स के बाकी खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान पंजाब किंग्स के स्पिनर राहुल चाहर काफी उत्साहित दिखे.

प्रभसिमरन सिंह के शतक के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों के अलावा मालकिन प्रीति जिंटा जश्न में डूब गई है. प्रीति जिंटा ने मैच खत्म होने के बाद प्रभसिमरन सिंह को गले से लगा लिया.

मैच के बाद पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भावुक होकर उन्हें गले लगा लिया।

पंजाब किंग्स की ओर से सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने तूफानी शतक लगाया. उन्होंने 65 गेंदों पर 103 रन की पारी खेली. इस दौरान सिंह ने 10 चौके और 6 छक्के लगाए. यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है. पहली 30 गेंदों पर 27 रन बनाने वाले सिंह ने अगली 35 गेंदों पर 76 रन जड़ दिए.

 

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news