आईपीएल में Arjun Tendulkar का खराब प्रदर्शन… बचाव में उतरी Preity Zinta, कही ये चौकाने वाली बात

सब जानते है की मुंबई इंडियन टीम आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम है, इस टीम ने अभी तक सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. लेकिन पिछले साल से इस टीम की हालत बहुत ही खराब नजर आ रही है. यह टीम आईपीएल 2022 में पॉइंट टेबल में सबसे निचे थी और अब आईपीएल 2023 में भी इस टीम की हालत काफी बेकार है. ये टीम इस आईपीएल में 7 मैच में से 3 मैच में जीतने के बाद नंबर 8 पर है.

वही, बात करे इस आईपीएल में MI की तरफ से डेब्यू करने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की तो अभी तक अर्जुन का भी कोई ख़ास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. इन्होने अभी तक 4 मैच खेले और उनमे 9.35 की इकॉनमी से मात्र 3 विकेट ही चटकाए है. इतना ही नहीं पंजाब के खिलाफ खेले गये एक मैच में तो अर्जुन तेंदुलकर ने मात्र 1 ओवर में 31 रन भी लुटाये है. अब इनके इसी प्रदर्शन पर पंजाब किंग्स की सह मालकिन Preity Zinta ने एक बड़ा ब्यान दिया है.

Preity Zinta अपने इस ब्यान में अर्जुन तेंदुलकर का बचाव करती हुई नजर आई है. उन्होंने अर्जुन को लेकर कहा की-

मैं उसे बचपन से देखती आई हु. वो बहुत प्यारा बच्चा है. उसके गाल काफी प्यारे हैं,  मैं इसलिए नहीं ये बात बोल रही क्योंकि उसका सरनेम तेंदुलकर है. मैं उम्मीद करता हूं कि उसे आगे सोशल मीडिया पर ज्यादा ट्रोल नहीं किया जाएगा और वो वो आगे अच्छा परफॉर्म करेगा.’

बता दे की अब MI को अपना अगला मैच RR के खिलाफ 30 अप्रैल को खेलना है, जोकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. अब देखना होगा की इस मैच में MI का और अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन कैसा रहता है. क्या अर्जुन इस मैच में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर पायेंगे?

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.