VIDEO: अरे ये क्या? शोएब अख्तर ने भारतीय टीम पर लगा रहे हैं आरोप, कहा- यह सब साजिश…,वर्ल्ड कप का कोई खास मतलब नहीं…,खत्म करो यह सब ड्रामा!

Shoaib Akhtar on India Team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं तो ही भारत के सबसे प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान की हालत बिल्कुल खराब है प्वाइंट टेबल में देखे तो पाकिस्तान टीम टॉप पर में क्वालीफाई भी नहीं हो रहा है इसी बीच शोएब अख्तर ने अपना बयान दिया है और उन्होंने सीधा-सीधा भारतीय टीम पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं इनका बयान सुनकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

वर्ल्ड कप का कोई मतलब नहीं- शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar)

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति अभी तक सबसे बेहतर है जबकि सबसे घटिया स्थिति डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की है इन्होंने 6 मुकाबले में सिर्फ एक मुकाबला जीत लिया है इंग्लैंड टीम का सफर इस वर्ल्ड कप से लगभग खत्म हो चुका है।

कुछ ऐसा ही हालत पाकिस्तान टीम का हो गया है इन्होंने अभी तक सात मुकाबले खेले हैं जिसमें तीन मुकाबले जीत लिया है अगर पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल तक जिंदा रहना है तो बाकी के सभी मुकाबले खेलने होंगे, इसके अलावा भी दूसरे टीम के प्रदर्शन पर भी निर्भर करना होगा इसी बीच पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बहुत बड़ा प्रतिक्रिया दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे।

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करने के दौरान पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि भारत में वर्ल्ड कप का कोई मतलब नहीं बनता… खत्म करो यह सब ड्रामा…, दरअसल इंग्लैंड किस जीत के बाद जब इनसे पूछा गया कि बाकी का मुकाबला कराया जाए या यूं ही भारत को वर्ल्ड कप दे दे।

भारत के नाम वर्ल्ड कप सुनते हैं छटपटाने लगे शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar)

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले जीतने के बाद पाकिस्तान टीम से जब पूछा गया कि क्या आप आगे के मुकाबले खेलोगे या ऐसे ही भारतीय टीम को वर्ल्ड कप दे दें, इस बात को सुनकर पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर मछली की तरह छटपटाने लगे हैं।

इन्होंने कहा है कि बिल्कुल भी नहीं कोई मतलब नहीं है वर्ल्ड कप करने का है जिस तरह का भारतीय टीम का प्रदर्शन है इसके बाद वर्ल्ड कप का कोई मतलब ही नहीं है आगे इन्होंने कहा कि यह क्या किया भारत ने, गजब का प्रदर्शन।

इंग्लैंड टीम की 100 रनों से हारने पर भी इन्होंने अपना बयान दिया है इन्होंने बताया है कि जिस तरह से भारत ने हराया है यह तो हद ही हो गई है यह तो काफी अधिक लग रही है इसके अलावा इन्होंने कहा है कि यह सब आपकी साजिश है मैं बिल्कुल सफल तरीके से इनका खुलासा करना चाहता हूं कि आप लोगों ने बहुत ही अच्छी विकेट बनाई है।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport