बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की भांजी है नितीश राणा की वाइफ साची, खूबसूरती में बी-टाउन की हसीनाओं को भी देती है टक्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे कई खिलाड़ी है, जो अपनी वाइफ की खूबसूरती को लेकर मिडिया की सुर्खियों में बने रहते है. इन्ही में से एक आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी संभाल रहे नितीश राणा भी है. नितीश राणा इन दिनों अपनी वाइफ की खूबसूरती को लेकर मिडिया की सुर्खियों में बने हुए है. इसी के चलते आज हम आपको नितीश राणा की लव स्टोरी के बारे में आपको बताने वाले है, जोकि किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. तो चलिए जानते है.

सबसे पहले आपको बता दे की नितीश राणा की वाइफ का नाम साची मारवाह है, जोकि दिखने में बेहद खुबसुरत, हॉट और स्टाइलिश है. वो पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनकी ग्लैमरस तस्वीरें बी-टाउन की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की नितीश राणा की वाइफ साची बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की भांजी लगती है, और कपिल के शो में सपना का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन लगती है. यानी नितीश राणा, कृष्णा अभिषेक के जीजा लगते है.

 

इस बात का खुलासा खुद कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो में किया था. अब बात करे इनकी लव स्टोरी की तो वो भी एकदम फ़िल्मी है. इस बारे में खुद नितीश राणा कपिल के शो में बताते है की ‘मैं शुरू से ही लव मैरिज करना चाहता था. बचपन से ही मेरा सपना लव मैरिज करना था. मेरा सपना था कि मैं जल्दी शादी कर लूं. उस समय मैं राधा बनता था. मैंने अपने कोच को कहा था कि सर मैं 24-25 की उम्र तक शादी कर लूंगा, मुझे शादी की इच्छा शुरू से ही थी’

इसके आगे नितीश राणा बताते है की, ‘शादी से पहले हमने एक-दूसरे को करीब 3 साल डेट किया, साची का भाई है परमवीर. मेरा भाई और परमवीर साथ में फुटबॉल खेला करते थे. मुझे भी शौक था तो मैं क्रिकेट नहीं होने पर उनके साथ फुटबॉल खेलने जाता था और वहां साची वॉक करने आती थी, तभी मुझे ये पहली बार दिखी थी. उसी समय मुझे पता चला था कि ये परम की बहन है. मुझसे ये एक-डेढ़ साल बड़ी हैं, लेकिन मैंने कुछ नहीं सोचा. पहली बार मैसेज मैंने ही किया था. ‘

नितीश बताते है की डेटिंग वेटिंग के बाद साल 2018 में हमने सगाई कर ली और फरवरी 2019 में शादी कर ली.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.