अगर आप नहीं सुधरे… CSK के हाथो मिली हार के बाद बौखलाए नितीश राणा, इन दो गेंदबाजो को लगाई फटकार

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स का बुरा दौर जारी है, इस टीम को लगातार करारी हार का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गये आईपीएल 2023 के 33 वें मैच में भी इस टीम को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा. बता दे की इस मैच में CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाये थे और KKR को 236 रन का लक्ष्य दिया था.

लेकिन KKR टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई. 236 रन के लक्ष्य को हासिल करने वाली KKR टीम 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी, नतीजन KKR को इस मैच में भी करारी हार का सामना करना पड़ा. अब इस मैच में मिली हार KKR टीम के कप्तान नितीश राणा पचा नहीं पा रहे है.

उन्होंने मैच हारने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमे उन्होंने अजिंक्य रहाणे की तारीफ की और अपनी टीम के खिलाडियों पर गुस्सा जाहिर किया.

बता दे की इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने CSK की तरफ से सबसे शानदार पारी खेली थी, इन्होने मात्र 29 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के के साथ नाबाद 71 रन की पारी खेली थी. इनकी इसी पारी को देखते हुए नितीश राणा आने कहा, हम ये हार नहीं पचा सकते, ‘उन्होंने 236 रन का लक्ष्य सेट किया जिसे हासिल करना हमेशा मुश्किल होता है. वो भी तब जब आप पॉवर प्ले में कुछ नहीं कर पाते. लेकिन अजिंक्य रहाणे श्रेय देना होगा.’ 

इसके आगे नितीश राणा ने अपनी टीम के खिलाडियों पर गुस्सा होते हुए कहा, ‘जैसा कि मैंने अभी कहा, यह पचा पाना मुश्किल है कि हमने इस तरह का स्कोर स्वीकार किया. हमारे पास कुछ सकारात्मक चीजे  रही हैं लेकिन यदि आप नहीं सुधरे और आप इतनी बड़ी टीम के खिलाफ गलतियां दोहराते रहेंगे तो  आपको हार ही मिलेगी. ‘

Categories IPL

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.