आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे ज्यादा लोगों के बीच में पसंद की जाने वाली टीमों में से एक है।रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम आईपीएल 2022 भले ही उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। हालांकि इस बात को भी कोई नहीं बोल सकता कि एमआई T20 लीग एक सफल और मजबूत टीम है।टीम अपने परफॉर्म में हो या ना हो हमेशा ही नीता अंबानी खिलाड़ियों के सपोर्ट में नजर आती हैं। और कई बार ऐसा भी सबूत मिला है।

ये भी पढ़े : सीरीज हारने के बाद तिलमिलाए Rohit Sharma, फ्लॉप शो की वजह से Suryakumar Yadav का करियर खत्म, कप्तान रोहित के इस बयान से मच गया तहलका

जिसमें नीता का अपने खिलाड़ियों पर भरोसा साफ तौर पर देखा जा सकता है। नीता अंबानी अपने टीम मुंबई इंडियन प्रीमियर लीग की सफल टीम है। जो आपको बता दें, कि रोहित शर्मा की अगुवाई में यह टीम 5 बार चैंपियन बन चुकी है। टीम मुकाबला जीतती है, तो नीता अंबानी खुशी से उछल पड़ती है।और खिलाड़ियों को गले लगा लेती हैं।जिसके बाद उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद होने के कारण वायरल हो जाती हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी में साल 2013 में मुंबई इंडियंस ने पहली बार क्रिकेट मैच का कब जीता था। और यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। और नीता अंबानी की एक और तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह भज्जी के साथ हैं।और भज्जी ने उन्हें अपनी गोद में उठाया हुआ है।जिसके बाद यह पिक्चर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

ये भी पढ़े : मात्र 2 टेस्ट मैच खेलकर पूरी तरह खत्म हुआ Team India के इस गेंदबाज का क्रिकेट कैरियर, Axar Patel बने सबसे बड़े दुश्मन

मुंबई इंडियन् टीम के मालिक भारत के सबसे अमीर सख्स में शुमार मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और बेटा आकाश अंबानी है. आईपीएल के दौरान इन दोनों को ही टीम के साथ काफी ज्यादा देखा जाता है. इस दौरान देखा जाता है की नीता अंबानी अपनी टीम के खिलाड़ियों को खूब प्यार करती है.इसी के चलते आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीर दिखाने वाले है, जिन्हें देखकर आप खुश भी होगे और हैरान भी होंगे. तो चलिए देखते है.

ये भी पढ़े : Ind Vs AUS : वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस युवा खिलाड़ी का कैरियर, अब कप्तान रोहित भूलकर भी नहीं देंगे टीम में मौका

उपरोक्त तस्वीर में हरभजन नीता अंबानी के साथ गले मिल रहे है, इसमें वो एकदम खिलखिलाकर हस्ते हुए नजर आ रहे है.

इस तस्वीर में तो हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया है. और वो खूब हसी रही है.

इस तस्वीर में भी रोहित शर्मा और नीता अंबानी बेहद खुश है,

इस तस्वीर में नीता अंबानी रोहित शर्मा को प्यार करती हुई नजर आरही है, जैसे कोई माँ अपने बेटे को प्यार करती है.

इस तस्वीर में हरभजन सिंह नीता अंबानी को डांस करवाते हुए नजर आ रहे है.

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news