नवीन- उल- हक को लेकर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुई कहासुनी और उसके बाद सोशल मिडिया पर एक दुसरे के बीच हुई क्रिया प्रतिक्रिया का मामला सब जानते है. तभी से अब तक इस विवाद को लेकर तरह- तरह की बाते सामने आ रही है. हालाँकि, BCCI भी इस विवाद पर कोहली, गंभीर और नवीन को तगड़ा झटका दे चुकी है.

वही, अब सोशल मिडिया पर नवीन-उल-हक का एक विडियो सामने आया है. जोकि अब सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में देखा जा सकता है की नवीन और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन एक तरह से कोहली का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे है. तो चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से..

सोशल मिडिया पर भी लगी हुई है आग:-

दरअसल, नवीन- उल- हक को लेकर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुई लड़ाई को सब जानते है. उसके बाद देखा गया की जब लखनऊ सुपर जायन्ट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच हुआ तब उस मैच में रिद्धिमान साह और राशिद खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. जिसके बाद कोहली ने दोनों के लिए अपने इन्स्टा पर स्टोरी लगाईं, और उनकी तारीफ की.

इससे शायद नवीन को जलन हुई. क्योकि GT vs LSG मैच में LSG को हार का सामना करना पड़ा. इसी का बदला लेने के लिए जब RCB vs MI का मैच हुआ तब MI ने भी शानदार प्रदर्शन किया और MI जीती. तब नवीन ने भी एक स्टोरी लगाईं और उसमे लिखा ‘स्वीट मैंगो. ‘ नवीन की इस स्टोरी को कोहली से जोडकर देखा गया.

निकोलस ने शेयर की विडियो:-

अब निकोलस ने अपने इन्स्ताग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया. जिसमे वो बस में बैठे है और कही जा रही है. इस विडियो में आप देख सकते की पहले निकोलस बड़े शांत स्वभाव से कहते है- अनुमान लगाओ यह कौन है? और इसके बाद वह कैमरा अपने साथ बैठे नवीन उल हक की तरफ मोड़ देते हैं. तब निकोलस जोर से हस्ते हुए कहते है‘द मैंगो गाय’. अब इनकी इसी हरकत को कोहली से भी जोडकर देखा जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nicholas Pooran (@nicholaspooran)

फैंस ने क्या कहा:-

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news