कौन है अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने पहुंची मिस्ट्री गर्ल? खूबसूरती ने लूटी महफ़िल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा आईपीएल के हर सीजन में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुँचती है. वो इस बार भी ब्रहस्पतिवार को गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गये मैच में भी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे. इस दौरान इनके साथ अभिनेता अरबाज खान और सोनू सूद भी नजर आये.

अब प्रीति जिंटा, अरबाज खान और सोनू सूद को तो सभी लोग जानते है, लेकिन क्या आप इस वायरल तस्वीर में अरबाज खान और प्रीति जिंटा के बीच इस मिस्ट्री गर्ल को जानते है? जिसने अरबाज खान और प्रीति जिंटा की तरह पंजाब किंग्स की जर्सी पहनी हुई है और वो पंजाब टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है. यदि नहीं जानते? तो चलिए हम आपको बताते है कौन है ये मिस्ट्री गर्ल..

सबसे पहले आपको बता दे की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है, जोकि इटालियन मॉडल और अभिनेत्री हैं. जॉर्जिया पिछले काफी समत से अरबाज खान की गर्ल फ्रेंड है. अब जब अरबाज खान पंजाब को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचे तो उनके साथ जॉर्जिया भी स्टेडियम में पहुंची.

बता दे की जॉर्जिया का बचपन लंदन और इटली में बीता है, उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग शुरू की और फिर कई विज्ञापनों के लिए उन्होंने शूट करवाया. ये साल 2017 से अरबाज खान के साथ तब से नजर आ रही है जब से अरबाज. मलाइका अरोड़ा से अलग हुए है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.