Advertisements
Advertisements

एमएस धोनी के सबसे विश्वसनीय साथियों में से एक सुरेश रैना ने हाल ही में धोनी के बारे में एक रोचक बयान दिया है। जिसके बाद फैंस हैरान और आश्चर्यचकित हैं। इस बयान के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दे रहे हैं।

धोनी सबसे टफ गेंदबाज

बताते चलें कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए कहा है कि अब तक जितने भी गेंदबाजों का उन्होंने नेट्स में सामना किया है, उनमें से महेंद्र सिंह धोनी सबसे टफ गेंदबाज साबित हुए हैं। रैना के इस बयान के बाद कई पूर्व गेंदबाजों की नींद उड़ गई है।

Advertisements

डालते थे कई प्रकार की गेंद

बता दें कि सुरेश रैना ने इस बात का भी जिक्र किया है की नेट्स में गेंदबाजी करने के दौरान एमएस धोनी ना सिर्फ ऑफ स्पिन गेंदबाजी किया करते थे बल्कि वे मीडियम पेस और लेग स्पिन भी बखूबी डाला करते थे। जिस वजह से उन्हें खेलना काफी मुश्किल हो जाता था।

रैना जैसे बल्लेबाज का ऐसा कहना कोई मामूली बात नहीं

सुरेश रैना का यह बयान इसलिए भी विशेष है क्योंकि रैना खुद एक काफी खतरनाक बल्लेबाज रह चुके हैं। ऐसे में उनका इतना बड़ा बयान देना कोई छोटी मोटी बात नहीं है। वह अब तक सैकड़ों गेंदबाजों को नेट्स में फेस कर चुके हैं, लेकिन उनमें सबसे खतरनाक उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को बताया है।

Advertisements

काफी अच्छा रहा है दोनों खिलाड़ियों के बीच का रिश्ता

भारतीय टीम के अलावा धोनी और रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी काफी लंबे समय तक खेल चुके हैं और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है इस दौरान रैना धोनी के बारे में कई अनजानी बातें फैंस के सामने रखते रहे हैं, पर अब तक यह बात उन्होंने फैन्स को नहीं बताई थी।

धोनी की कप्तानी में 5वीं बार चैंपियन बनी सीएसके

बताते चलें कि पिछली बार महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिखे थे और उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी उठाई थी। अब संभवत वह अगले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए दिखेंगे। जो उनका अंतिम आईपीएल बतौर कप्तान साबित होगा।

Advertisements
Share.
google news