MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आवाज़ों में गुनगुनाया “मैं पल दो पल का शायर…,” सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल वीडियो , जल्द देखें कहीं मिस ना हो जाए।

MS Dhoni: भारत में अभी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप चल रही है ऐसे में जितने भी क्रिकेट फैंस हैं वह सभी इस वर्ल्ड कप का भरपूर मजा ले रहा है इसी बीच महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए हैं। जब से धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान किया था तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ बॉलीवुड का एक मशहूर सॉन्ग भी शेयर किया था। यदि आप धोनी के जबड़े फैंस होंगे तो आपको वह गाना जरुर याद आ गया होगा, और इसी गाने के साथ धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

एमएस धोनी(MS Dhoni) ने गुनगुनाया “मैं पल दो पल का शायर हूं”

महेंद्र सिंह धोनी ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था तो इन्होंने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर पोस्ट के साथ-साथ एक बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग भी शेर की थी। यदि आप उनके फैंस होंगे तो आप जरूर यह गाना सुने होंगे।

उनका गाना था मैं एक पल दो पल का शायर हूं इसी गाने के साथ इन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था अब वर्ल्ड कप 2023 के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माही इसी गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है कि माही एक इवेंट में हिस्सा लेने गए थे जहां पर इनका सबसे पसंदीदा गाना को गाने की रिक्वेस्ट की जाती है।

इसके बाद वीडियो में देखा जा रहा है कि धोनी मैं पल दो पल का शायर हूं सोंग्स को गाते हुए नजर आ रहे हैं इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जितने भी क्रिकेट फैंस हैं वह सभी खूब मजा ले रहे हैं।

नए लुक में नजर आ रहे हैं एमएस धोनी(MS Dhoni)

महेंद्र सिंह धोनी आए दिन नए लुक में नजर आ रहे हैं सबसे पहले इन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अपने बाल को बढ़ा लिया है और यह नया लुक उनके काफी सुट भी हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी में यह बदलाव क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर अपना तस्वीर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है देखा जा रहा है की ब्लैक टी-शर्ट और काले चश्मे में एस धोनी नजर आ रहे हैं।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport