डॉट, वाइड, डॉट, WICKET, WICKET… दिल्ली पर कहर बनकर टूटे मार्कवुड, एक ही ओवर में पृथ्वी शॉ और मिचेल मार्श को किया बोल्ड, हवा में उड़ाई गिल्लिया

आईपीएल 2023 का आगाज हो गया है, शनिवार को इस तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायन्ट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लखनऊ के एकान क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में LSG की तरफ से जहाँ काइल मेयर्स ने तूफानी बल्लेबाजी कर फैंस का दिल जीता तो वही तेज गेंदबाज मार्कवुड ने भी अपनी तेज तरार्र गेंदबाजी का जलवा बखूबी बिखेरा.

इस मैच में तेज गेंदबाज मार्कवुड बेहद शानदार गेंदबाजी की और दिल्ली कैपिटल्स टीम पर कला बनकर टूटे. जी हां, इन्होने अपने कोटे के पहले ही ओवर में LSG को दो बड़ी सफलताये दिलाई. इन्होने अपने पहले ओवर की पहली गेंद डॉट डाली और दूसरी गेंद वाइड डाली.

इसके बाद अगली गेंद वाइड डाली और फिर ओवर की चौथी और पांचवी गेंद पर मार्कवुड ने DC के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और फिर मिट्चेल मार्श को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. जब मार्कवुड ने पृथ्वी शॉ और मिट्चेल मार्श को क्लीन बोल्ड किया तब दोनों के विकेट की गिल्लियां हवा में उड़ गई.

अब इसका एक विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आप निचे देख सकते है.

𝗕𝗮𝘁𝘁𝗲𝗿𝘀 𝗹𝗼𝗼𝗸𝘀 𝗮𝘄𝗮𝘆! 😲@MAWood33 gets two in two with his fiery pace 🔥🔥

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.