LSG vs SRH मैच में भी गौतम गंभीर के सामने लगे कोहली.. कोहली.. के नारे, लखनऊ के डगआउट में फेंके गये नट-बोल्ट, बीच में रोकना पड़ा मैच

बीती 1 मई को RCB और LSG के बीच हुए मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई नोकझोक का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब ये मामला गौतम गंभीर के लिए और भी महंगा पड़ता जा रहा है और इसकी बड़ी वजह है विराट कोहली के जबरा फैंस.अब कोहली के फैंस जहाँ भी गौतम गंभीर को देखते है, वो वही कोहली.. कोहली.. के नारे लगाकर उन्हें चिढाने की कोशिश करते है.

ऐसा ही कुछ बीते शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गये आईपीएल 2023 के 58 वें मैच के दौरान देखने को मिला है.

बता दे की इस मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 19 वां ओवर चल रहा था, तब ये मामला देखने को मिला. दरअसल, पारी के इस 19 वें ओवर को LSG के तेज गेंदबाज आवेश खान डाल रहे थे. तब ओवर की ओवर की दूसरी गेंद पर अब्दुल समद ने शानदार छक्का लगाया और ओवर की अगली गेंद फुल टॉस गई जिसपर उन्हें 1 रन मिला. वैसे ये साफ दिख रहा था की ये गेंद कमर के ऊपर थी.

5 मिनट से ज्यादा समय तक रुका मैच:-

अब्दुल समद ने इसपर रिव्यू भी लिया लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे फेयर डिलीवरी ही करार दिया. इसके बाद अगली गेंद पर क्लासेन ने चौक लगा दिया. अब इसके बाद शुरू होता है विवाद जिसकी वजह से मैच करीब 5 मिनट से ज्यादा समय तक रुकता है. कहा जा रहा है की नो बॉल को लेकर हैदराबाद के फैंस खासा नाराज दिखे. ऐसे में उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर कुछ फेंका गया.

बताया जा रहा की नट बोल्ट लखनऊ के डगआउट की तरफ फेंके गए. यहां मैच रोकना पड़ा और दोनों फील्ड अंपायर्स भी डगआउट की तरफ चले गए. इस कारण मैच रुका ही था कि क्राउड से कोहली…कोहली के नारे लगने लगे.

https://twitter.com/Cric_crazyjohns/status/1657355852947558401

क्लासेन ने दिया बड़ा ब्यान:-

हालाँकि, इस विवाद पर विस्तृत और सटीक जानकारी नहीं मिल पाई लेकिन पारी के बाद क्लासेन ने अपने ब्यान में कहा ‘ईमानदारी से कहूं तो क्राउड से आप ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते. इस कारण मेरी लय बिगड़ी और अंपायरिंग भी अच्छी नहीं रही.’

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.