भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गयी है, इसकी जानकारी खुद के एल राहुल ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर दी है. जहाँ उन्होंने कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिनमे वो लन्दन की सड़को पर बैशाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे है.

बता दे की हाल ही में आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गये एक मैच में के एल राहुल फील्डिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गये थे, जिसके बाद उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा. इसके अलावा वो आईपीएल के ठीक बाद इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली WTC से भी बाहर हो गये.

क्योकि उन्हें अपनी जांघ की सर्जरी करवानी पड़ी. अब चूँकि इनकी सर्जरी रिकवर होने में काफी समय लग सकता है. ऐसे में ये WTC से भी बाहर गये. हालाँकि, अब उम्मीद है की के एल राहुल वनडे वर्ल्डकप तक फिट हो जायेंगे. लेकिन इनका WTC से बाहर होना भारत के लिए एक बड़ा झटका है.

खैर, अब के एल राहुल की सर्जरी हो गई है, वो लन्दन की सड़को पर बैशाखी के सहरे घूमते हुए नजर आये है. उन्होंने कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमे उनकी वाइफ आथिया भी नजर आई है. वही, उन्होंने इन तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- out and about

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

अब इनकी पोस्ट पर इनके ससुर और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी रियेक्ट किया है और आईपीएल में LSG टीम के इनके साथी खिलाड़ी मार्कस स्तोइनिस और मोहिसिन खान ने भी रियेक्ट किया है.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news