खराब फॉर्म से जूझ रहे के एल राहुल को मिला हरभजन सिंह का साथ, बोले- वो अपने भारतीय खिलाड़ी ही है

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल इन दिनों अपने सबसे मुश्क्लि दौर से गुजर रहे है, लाख कोशिशो के बाद भी उनके बल्ले से रन नहीं निकल पा रहे है. के एल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में भी बुरी तरह फ्लॉप हुए. उसके बाद टिया इण्डिया के फैंस के एल राहुल को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे है. इतना ही नहीं टीम इण्डिया के पूर्व कोच वेंकटेश प्रसाद भी के एल राहुल पर लगातार हमला बोल रहे है. वो आकड़ो के साथ के एल राहुल पर निशाना साध रहे है.

इसी बीच अब के एल राहुल को टीम इण्डिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह का साथ मिला है. गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक ट्वीट करते हुए फैंस से के एल राहुल पर भरोसा बनाये रखने की बात कही है.

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा-

क्या हम  के एल राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं ? उसने कोई अपराध नहीं किया है. वो टीम इण्डिया का टॉप खिलाड़ी है. वह जल्दी ही शानदार वापसी करेगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे दौर सभी के साथ आता हैं. के एल राहुल पहला या आखिरी नहीं है. ऐसे में आप सब इसका सम्मान करें कि वह हमारा अपना  भारतीय खिलाड़ी ही है और भरोसा बनाये रखे.

बता दे की के एल राहुल ने पिछले साल एशिया कप से ठीक पहले अपनी चोट से रिकवर होकर टीम इण्डिया में वापसी की थी. उसके बाद से अब तक इन्होने कुछ फिफ्टी जरुर लगाई है. लेकिन अधिकतर मैचो में के एल का बल्ला शांत ही रहा है. के एल राहुल ना तो एशिया कप में कुछ ख़ास प्रदर्शन कर पाए और नाही टी-20 वर्ल्डकप में कुछ ख़ास प्रदर्शन कर पाए.

इसके बाद भी के एल राहुल लगातार अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है. अब के एल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो मैच की 3 पारियों में 20, 17 और 1 यानी कुल 38 रन ही बना पाए है. इसी के बाद से फैन के एल राहुल से खासे नाराज है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.