KL Rahul, IND vs AUS Delhi Test : भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीसरे ही दिन हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. अब दिल्ली में 17 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट दिल्ली में खेल जाना है. इस टेस्ट मैच में KL राहुल खेलेंगे या नही इसको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, इस मैच से पहले एक बड़ा अपडेट बीसीसीआई अधिकारी ने केएल राहुल को लेकर दिया है.

बाहर हो सकते है KL  राहुल 

खराब फॉर्म के चलते भारत के टेस्ट उप-कप्तान को प्लेइंग-11 से बाहर करने को लेकर भारी हंगामा हुआ है. टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने तो पक्षपात तक के आरोप लगाए. अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि अगर वह दिल्ली टेस्ट में फ्लॉप साबित हुए तो राहुल को अगले मैच से बाहर किया जा सकता है.

गिल को अभी करना होगा इंतजार

युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को अभी इंतजार करना होगा. वह पहले टेस्ट मैच में बेंच गर्म करते नजर आए थे लेकिन कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा एक और टेस्ट के लिए राहुल का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, ‘राहुल को कप्तान और कोच का भरोसा है. हर कोई बुरे दौर से गुजरता है. विराट की लंबे समय से खराब फॉर्म चल रही थी लेकिन वह लौट आए. हमें राहुल के साथ भी धैर्य रखने की जरूरत है. वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह निश्चित रूप से फॉर्म में लौटेंगे.’

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news