IPL 2023: Virat Kohli की RCB के साथ भिड़ने से पहले KKR ने कर दिया श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट का ऐलान, इस खूंखार खिलाडी की कराई टीम में एंट्री

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के नियमित कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी बैक इंजरी की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गये है. खबरों के मुताबिक वो अपनी इंजरी से पूरी तरह निजात पाने के लिए विदेश में सर्जरी करवाने के लिए जा रहे है. वही, अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस आईपीएल 2023 के लिए श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया है.

बता दे की KKR ने श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट के तौर पर एक ऐसे बल्लेबाज को अपनी टीम के साथ जोड़ा है जोकि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. जब ये बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरता है तो अच्छे अच्छे गेंदबाज भी इस बल्लेबाज को गेंदबाजी कराने से कतराते है. जी हां, ये बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि इंग्लिश ओपनर जेसन रॉय है.

PSL में मचाया है धमाका:-

जेसन रॉय टी -20 फोर्मेट के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते है और इन दिनों वो अपनी जबरदस्त फॉर्म में भी है. ऐसे में जेसन रॉय KKR के लिए बहुत बड़े एसेट साबित हो सकते है. इन्होंने हाल ही में PSL में अपनी तूफानी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया था. उसमे इन्होने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए एक मैच में महज 63 गेंदों में 145 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. इस दौरान इन्होने 44 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया था.

इसी सब को देखते हुए अब केकेआर ने इस आईपीएल के लिए श्रेयस अय्यर की जगह इन्हें साइन कर लिया है. KKR ने इन्हें इनकी बेस प्राइस 1.50 करोड़ रुपये से ज्यादा 2.80 करोड़ रुपये में साइन किया है. बता दे की जेसन रॉय ने अभी तक आईपीएल में कुल 13 मैच खेले हैं, जिनमे इन्होने 30.00 की औसत और 123.96 की स्ट्राइक रेट से 329 रन बनाए हैं.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.