PAK Vs SA: हनुमान जी के भक्त हैं केशव महाराज? मुकाबले जीतने के बाद दिल छूने वाली पोस्ट की शेयर? सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल।

Keshav Maharaj: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की दुर्गति हो गई है उनके इस दुर्गति में भारतीय का बहुत बड़ा योगदान है पहले तो अफगानिस्तान के खिलाफ अजय जडेजा ने बुरी तरह से फसाया था तो अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में केशव महाराज ने इनको बुरी तरह से धूल चटाया है। शुक्रवार को चेन्नई स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने एक विकेट से मुकाबला जीत लिया है। आप ऐसे भी कर सकते हैं कि कैसा महाराज ने बाबर आजम की सेना के मुंह से मुकाबला जीत लिया है यह कहने में भी कोई गलत नहीं होगा। आपको यह बात सुनकर खुशी होगी कि साउथ अफ्रीका में रहने वाले केशव महाराज भारतीय संस्कृति से जुड़े हुए हैं पाकिस्तान को हराने के बाद इन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

खबर से जुड़ी मुख्य बातें

  • हनुमान जी के भक्त हैं केशव महाराज।
  • पाकिस्तान को हराने के बाद सोशल मीडिया पर जय श्री हनुमान लिखा।
  • क्रिकेट फैंस को पसंद आ रहा है केशव महाराज का यह सोच।
  •  अपने बल्ले पर ओम् का टैटू बनाएं हैं केशव महाराज

हनुमान जी के परम भक्त हैं केशव महाराज(Keshav Maharaj)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ने बुरी तरह से पराजित किया है मुकाबला जीतने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी के सब महाराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए एक ऐसा बातें लिखा है जिसे देखकर साउथ अफ्रीका के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट फैंस भी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

केशव महाराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लिखा है मुझे ईश्वर पर भरोसा है और मैं भगवान को प्रणाम करता हूं हमारी टीम के लिए जबरदस्त परिणाम मिला है। हमारे खिलाड़ी तबरेज शम्सी और एडन मकरम का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त था। बहुत ही अच्छा लगा, जय श्री हनुमान।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

साउथ अफ्रीका के जीत के हीरो बनने के बाद केशव महाराज काफी चर्चा में आ गए हैं इनका बात एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है दरअसल भारतीय मूल के साउथ अफ्रीका खिलाड़ी अपने बल्ले पर ओम् का टैटू लगाकर मुकाबला खेलते हैं।

केशव महाराज के इस कारनामे की वजह से क्रिकेट फैंस काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं भारतीय फैंस का मानना है कि ओम् वाले बैट से ही इन्होंने पाकिस्तान की लंका लगाई है एक बार फिर से सोशल मीडिया पर केशव महाराज काफी चर्चा में आ गया है।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport