रविवार को मुंबई इंडियन टीम ने WPL के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से करारी मात देकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है, और इसी के साथ मुंबई इंडियन टीम WPL के पहले सीजन को जीतने वाली टीम बन गई है. अब पूरी मुंबई इंडियन्स टीम और मुंबई इंडियन्स टीम के फैंस बेहद खुश है.

वही, आपको बता दे की इस फाइनल मुकाबले में MI महिला टीम को सपोर्ट करने के लिए पूरी MI फैमली स्टेडियम में नजर आई थी. MI पुरुष टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर ईशान किशन, ऋतिक शौक़ीन, सूर्यकुमार यादव और सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में नजर आये थे.

इनके अलावा MI पुरुष टीम के दो दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर भी MI महिला टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे. अब जैसे ही बुमराह स्टेडियम में नजर आये फैंस ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया और उनपर कई तरह की मिम्स बनाये.

बता दे की जसप्रीत बुमराह पीछले काफी समय से अपनी चोट से जूझ रहे है, जिस वजह से वो एशिया कप 2022 और टी-20 वर्ल्डकप 2022 का टूर्नामेंट भी नहीं खेल पाए थे. मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुमराह अभी काफी समय तक क्रिकेट ग्राउंड से बाहर रहने वाले है.

ऐसे में कुछ फैंस उन्हें WPL के फाइनल मुकाबले में देखकर बेहद खुश थे तो वही कुछ फैंस बुमराह पर भड़क भी गये. फैंस ने यहाँ बुमराह को देखकर ट्विटर पर तरह तरह के रिएक्शन दिए और उन्हें खूब ट्रोल किया. ये आप निचे देख सकते है की फैंस ने किस तरह बुमराह की ट्रोलिंग की.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news