टीम इंडिया को बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में अपने एक खतरनाक खिलाड़ी की कमी खल रही है, लेकिन अब इस प्लेयर का इंटरनेशनल करियर लगभग खत्म ही माना जा रहा है. टीम इंडिया से लगातार नजरअंदाज किए जाने से परेशान होकर ये दिग्गज भारतीय क्रिकेटर अगर जल्द ही अपने इंटरनेशनल करियर को विराम दे दे तो किसी को भी हैरानी नहीं होगी. सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी का टीम इंडिया से पत्ता काट दिया है और अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी नामुमकिन के बराबर है

रोहित शर्मा ने जब से भारत की टेस्ट टीम की कप्तानी संभाली है, उन्होंने इस दिग्गज क्रिकेटर को भारतीय टेस्ट टीम में एक भी मौका नहीं दिया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने भारतीय टेस्ट टीम में मौका नहीं दिया है.

जल्द संन्यास की घोषणा कर सकता है टीम इंडिया का ये धाकड़ खिलाड़ी

रोहित शर्मा ने जब से भारत की टेस्ट टीम की कप्तानी संभाली है, उन्होंने इस दिग्गज क्रिकेटर को भारतीय टेस्ट टीम में एक भी मौका नहीं दिया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने भारतीय टेस्ट टीम में मौका नहीं दिया है.. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकता है. रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी का टेस्ट टीम से पत्ता कट गया है. सेलेक्टर्स अब इस खिलाड़ी को भारत की किसी भी टीम में मौका नहीं देते हैं.

अब बदल चुकी है टीम इंडिया की पसंद

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी संन्यास लेने के लिए मजबूर है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की टीम इंडिया में वापसी लगभग नामुमकिन नजर आ रही है. ईशांत शर्मा को अब भारतीय टीम मैनेजमेंट भूल चुकी है. ईशांत शर्मा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. ईशांत शर्मा ने अपना आखिरी IPL मैच मई 2021 में खेला था.

टीम इंडिया की पसंद अब मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाजों की तिकड़ी बन चुकी है. चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर भारतीय सेलेक्टर्स के पसंदीदा बन चुके हैं.

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news