RCB की हार से हताश हुए विराट कोहली, RCB को छोड़ ‘दिल्ली कैपिटल्स’ के लिए खेलेंगे किंग कोहली, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा

IPL 2023 RCB टीम के लिए कुछ खास नही रहा, IPL 2023 में भी ख़िताब जीतना rcb के लिए सपना ही रह गया है रविवार को गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हराकर एक बार फिर उनके सपने को चकनाचूर कर दिया।

ये मैच भले ही RCB हार गयी हो लेकिन विराट कोहली ने दमदार पारी खेली, उन्होंने इस मैच में 101 रन बनाये लेकिन उनके नाबाद 101 रन काम नहीं आए। इसके बाद विराट कोहली काफी निराश भी नजर आए थे। अब विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

केविन पीटरसन ने विराट को दिया ऑफर

लंबे समय तक इंग्लैंड के लिए खेले पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इस समय दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक पोस्ट ट्वीट किया पीटरसन से ट्वीट किया, ‘समय आ गया है कि विराट राजधानी की फ्रेंचाइजी से जुड़े। भारत के पूर्व कप्तान कोहली 2008 में लीग के शुरुआती सत्र से ही आरसीबी के साथ हैं। उन्होंने लंबे समय तक टीम की कप्तानी करने के बाद 2021 में इस जिम्मेदारी को छोड़ दिया था।

बता दें कि केविन पीटरसन के ट्वीट के दो मायने निकाले जा सकते हैं। कैपिटल सिटी यानी कि दिल्ली कैपिटल्स हो सकती है या फिर उनका इशारा डब्लूटीसी फाइनल मुकाबले को लेकर हो सकता है, क्योंकि वह इंग्लैंड के शहर लंदन में 7 जून से 11 जून तक होने वाला है।

 लंदन के लिए रवाना होंगे विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम का पहला जत्था मंगलवार को रवाना होगा। इसमें विराट कोहली के अलावा मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर और सहयोगी स्टाफ में राहुल द्रविड़ भी शामिल है।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.