इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के एक मुकाबले में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 14 मई (रविवार) को एमए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित मुकाबले में सीएसके ने कोलकाता को जीत के लिए 144 रनों का टारेगट दिया था, जिसे उसने 9 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

IPL 2023 रिंकू सिंह (Rinku Singh) के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है, इस सीजन में रिंकू टीम के लिए हर मैच में रन बना रहे हैं और जीत की कहानी लिख रहे हैं। CSK के खिलाफ भी इस खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाया और जीत में अहम भूमिका निभाई, वहीं मैच के बाद वो माही से खास गिफ्ट लेना नहीं भूले।

KKR और CSK के बीच हुए मैच के बाद का वीडियो हुआ काफी वायरल।वीडियो में रिंकू सिंह ने लिया अपनी जर्सी पर CSK के कप्तान धोनी का ऑटोग्राफ।धोनी का ऑटोग्राफ लेते समय काफी ज्यादा उत्साहित दिखे बल्लेबाज रिंकू।CSK के मैच के बाद हर खिलाड़ी लेते हैं कप्तान धोनी का ऑटोग्राफ,सेल्फी भी।

धोनी और रिंकू सिंह के वीडियो पर डालते हैं एक नजर

माही को नहीं मिली घुटने के दर्द से राहत

हाल ही के कुछ मैचों में धोनी घुटने की तकलीफ से गुजर रहे थे, जो KKR के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद भी दिखी और धोनी घुटने पर पट्टा बांध कर घूम रहे थे मैदान में।

Share.

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.

google news