IND Vs NZ: इन 6 न्यूजीलैंड खिलाड़ी से सतर्क रहना होगा भारतीय टीम को, नहीं तो धर्मशाला स्टेडियम में रुक सकता है भारतीय टीम का विजय रथ।

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बहुत ही शानदार फार्म में नजर आ रही है लेकिन कल भारत को महा मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ खेलना है दोनों टीम इस वर्ल्ड कप में चार-चार मुकाबले जीत चुके हैं दोनों टीम में हम -हम की लड़ाई है कोई किसी से कम नहीं है। हालांकि न्यूजीलैंड टीम की वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड भारत से बहुत ही अच्छा है।

इन पांच कीवी खिलाड़ी से भारत को रहना होगा सावधान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अभी तक बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है लेकिन रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच महा मुकाबला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

Indian team will have to be cautious of these 6 New Zealand players
Indian team will have to be cautious of these 6 New Zealand players

दोनों टीम शुरू के चार मुकाबले जीत चुके हैं जिसमें न्यूजीलैंड की टीम की स्थिति बहुत ही अच्छी है इन्होंने प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर बैठे हुए हैं तो भारतीय टीम दूसरे स्थान पर विराजमान है यदि भारतीय टीम न्यूजीलैंड को हराना चाहती है तो इन पांच दिग्गज बल्लेबाज से सावधान रहना होगा नहीं तो टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकता है।

भारतीय टीम आईसीसी टूर्नामेंट में आज तक न्यूजीलैंड टीम को पराजित नहीं कर पाई है पिछले दो दशक से टीम इंडिया के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट में सभी मैच न्यूजीलैंड जीत लिया है रोहित शर्मा को अच्छी तरह से पता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत आसानी से नहीं मिल सकती है।

डेवोन कॉनवे(Devon Conway)सावधान रहना होगा गेंदबाज को

Indian team will have to be cautious of these 6 New Zealand players
Indian team will have to be cautious of these 6 New Zealand players

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में कौन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं 83.00 की औसत से बल्लेबाजी करते नजर आए हैं इन्होंने अपने टीम के लिए चार पारी में अभी तक 249 रन बना लिए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है।

ट्रेंट बोल्ट(Trent Bolt) से बचना होगा भारतीय बल्लेबाज को

न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भारतीय टीम के लिए मुश्किल साबित हो सकता है भारतीय बल्लेबाज कुछ समय से लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं धर्मशाला स्टेडियम में ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी में तेजी और उछाल मिल सकती है।

मिचेल सेंटनर(Mitchell Santner) से बचने होंगे भारतीय बल्लेबाज को

पिछले कुछ समय से न्यूजीलैंड के अनुभवी स्पिनर गेंदबाज मिशेल सेंटनर बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं भारतीय बल्लेबाज के लिए सर दर्द साबित हो सकता है 2023 के वर्ल्ड कप में अभी तक लाजवाब गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

मैट हेनरी(Matt Henry )से बचना होगा भारतीय बल्लेबाज को

भारत के खिलाफ धर्मशाला की पिच पर यह गेंदबाज बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है अभी बहुत ही शानदार फार्म में नजर आ रही है इन्होंने चार मैच में 9 विकेट ले लिए हैं इसके साथ-साथ वर्ल्ड कप 2023 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज बन गए हैं।

टॉम लाथम(Tom Latham) से बचना होगा भारतीय गेंदबाज को

न्यूजीलैंड के कप्तान लैथम बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे हैं इन्होंने कर पारी में 121 रन बना लिए हैं इनका बेस्ट स्कोर 68 रहा है भारतीय गेंदबाज को इनसे भी सावधान रहना होगा।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport