IND vs AUS: भारतीय टीम चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आई, विडियो वायरल।

Team India: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के फाइनल और अंतिम मुकाबले के लिए भारतीय टीम चेन्नई पहुंच गई है। यह मुकाबला 22 मार्च को खेला जाने वाला है। इसके लिए टीम इंडिया की पूरी टीम सोमवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आई।

चेन्नई के एयरपोर्ट पर नजर आई टीम इंडिया

एयरपोर्ट के कई वीडियोज सामने आए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में अंतिम वनडे मैच खेलने से पहले कल प्रशिक्षण सत्र चलने वाला है। भारत को विशाखापट्टनम में दस विकेट से ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और अब टीम इंडिया की नजर अब मजबूत वापसी करने पर होगी।

भारतीय टीम के लिए न केवल एक श्रृंखला जीत दांव पर है, बल्कि वनडे रैंकिंग पर भी फोकस करनी है। अगर टीम इंडिया चेन्नई वनडे हार जाता है, तो ICC रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉप पर पहुंच जाएगी।

22 मार्च को होगा दोनो टीमों के बिच फाइनल मुकाबला

टीम इंडिया के पास चेन्नई में स्टीव स्मिथ एंड कंपनी से खेलने से पहले दो दिन का समय बचा है। मिचेल स्टार्क की बाएं हाथ की स्विंग गेंदबाजी टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बन चुकी है। मिचेल स्टार्क ने बॉल को स्विंग कराकर दो मैचों में आठ विकेट झटके लिए हैं।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के लगातार दो मैचों में विफल रहे और टीम इंडिया की बल्लेबाजी लचर दिख रही है। ऐसे में भारतीय टीम को विस्फोटक बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा।

ऑस्ट्रेलिया की निगाहें अब वनडे में सीरीज जीत और वर्ल्ड नंबर रैंकिंग पर होंगी।

भारत वर्तमान में एकदिवसीय ICC क्रिकेट में विश्व की नंबर 1 टीम है। टीम इंडिया एक जीत के साथ 115 अंकों की छलांग लगा सकता है और शीर्ष पर अपनी बढ़त बना सकता है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिछली बार जब भारत का दौरा किया था, तब उसने एकदिवसीय श्रृंखला जीती थी। तब विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने शानदार वापसी से पहले पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त ले ली थी, लेकिन फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने श्रृंखला 3-2 से जीत ली थी। टीम इंडिया तब से घर में द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हारा है।

Share:

Leave a Comment

Manish Yadav

Sports Article Writer

More From: Cricket, Moments, News