IND Vs PAK : भारत-पाक मुकाबले में आतंकी हमले को लेकर एक्शन में गुजरात पुलिस, नरेंद्र मोदी स्टेडियम(Narendra Modi Stadium) को उड़ाने की मिली धमकी

IND Vs PAK: वन डे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में हो गई है और इस वर्ल्ड कप का मजा ही कुछ और है जितने भी क्रिकेट दर्शन है वह सभी काफी बेसब्री से वनडे वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनके इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है।

आज यानि की रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का  मुकाबला खेला जा रहा है यह मुकाबला भी काफी दिलचस्प देखने को मिलेगा, इसके बाद 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होनी है इस मुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

भारत-पाक(IND Vs PAK) मुकाबले से पहले एक्शन में गुजरात पुलिस

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला होना है इस मुकाबले के दौरान आतंकी हमले की धमकी के चलते गुजरात पुलिस काफी अलर्ट हो गए हैं।

Rohit Sharma
babar azam

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुजरात पुलिस काफी एक्टिव है इन्होंने आश्वासन दिया है कि किसी को भी सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित किसी भी तरह की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले में देखने आने वाले वीवीआईपी के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुजरात पुलिस काफी चिंतित है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम(Narendra Modi Stadium) को उड़ाने की मिली धमकी

वनडे वर्ल्ड कप 2023 मैं 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है इस मुकाबले से पहले विश्व कप को आतंक कप में बदलने की धमकी देने की वजह से गुरुपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ जांच की प्रक्रिया चल रही है।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

गुजरात प्रशासन के द्वारा मैच के दौरान आतंकी हमले की धमकी पर स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि डरने की कोई भी आवश्यकता नहीं है गुजरात पुलिस आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर हैं, दरअसल बात यह है कि एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने और अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

बताया गया है कि आगामी भारत-पाक मैच के लिए सदन सुरक्षा व्यवस्था की गई है इससे पहले 5 अक्टूबर को यहां पर मुकाबला खेला गया था इस दौरान गुजरात पुलिस के द्वारा पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था किया गया था इसके साथ-साथ होटल,ढाबा, गेस्ट हाउस के साथ-साथ वाहन की भी सघन जांच की गई थी।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport