IND Vs NZ: भारत के खिलाफ ऐतिहासिक रिकॉर्ड टूटने पर आग बबूला हुए कप्तान टॉम लैथम? कहा- सब सही था परंतु…

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का शुरू से दबदबा बरकरार रहा है लेकिन 2003 के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड टीम से कभी नहीं जीत पाई है इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के इस एतिहासिक रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है इसको लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम आग बबूला हो गए हैं इन्होंने अपनी चुक का जिक्र भी किया है।

हार के बाद गुस्से में आग बबूला हुए कप्तान टॉम लैथम(Tom Latham)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन दिखाई है लगातार इन्होंने पांच मुकाबले जीत लिए हैं न्यूजीलैंड की टीम वर्ष 2003 के बाद भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में एक भी मुकाबला जीतने नहीं दिए थे लेकिन इस एतिहासिक रिकॉर्ड को 22 अक्टूबर को भारतीय टीम धर्मशाला में ध्वस्त कर दिया है।

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम को चार विकेट से पराजित कर 21 साल के इस एतिहासिक रिकॉर्ड को चकनाचूर किया है इसको लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बहुत बड़ी बात कह दी है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

जानिए क्या कहा टॉम लैथम(Tom Latham)

भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान काफी गुस्सा में नजर आए हैं इन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपने खिलाड़ियों को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

इन्होंने कहा है कि हमने बहुत ही अच्छी तरह से खेल हमने पिछले 10 ओवर में जो फायदा उठाना था वह नहीं उठा पाया, लेकिन भारत की जबरदस्त भूमिका रही है हम गेंद से दोहरी सफलता हासिल नहीं कर सके।

आगे इन्होंने मिचेल और रचिन को लेकर कहा है की अंतिम के 10 ओवर में इन्होंने बेहतरीन साझेदारी निभाई सचिन ने बल्ले से जबरदस्त भूमिका निभाया तो डेरिल ने 100 रन की जबरदस्त पारी खेली है। गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है।

इसके बाद इन्होंने कहा है कि अब अपनी जो कमी है इस चीज पर ध्यान रखना है और बल्लेबाजी करने के लिए गति को नियंत्रित करना है सभी को सक्रिय रहना है अपकमिंग मैच में थोड़ा अधिक ध्यान केंद्रित करें।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport