IND vs ENG: भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद बौखलाने लगे बटलर, कहा- हमने पुरानी गलती दोहराई…और फिर हमने…

Josh Buttler: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति सबसे घटिया रही है डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम वर्ल्ड कप 2023 में लगातार शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने में लगे हुए हैं 29 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मुकाबले में फिर से एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मुकाबला हारने के बाद कप्तान जोस बटलर ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि एक वक्त था जब हमारी टीम अच्छी स्थिति में…

लगातार शर्मनाक हार के रिकॉर्ड बनाने में लगे हैं बटलर(Josh Buttler)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति बहुत ही खराब रही है पिछली बार की वर्ल्ड चैंपियन टीम इस वर्ल्ड कप में सबसे पीछे चल रही है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 29 अक्टूबर को डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम को नाकों दम कर दी है।

वर्ल्ड कप 2023 से इंग्लैंड टीम का सफर लगभग समाप्त हो गया है टीम इंडिया से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान जोस बटलर निराश दिख रहे थे। अभी तक इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप में 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें पांच मैच हार गया है जिस वजह से प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे बैठे हुए हैं।

हार के बाद बटलर(Josh Buttler) ने दिया बड़ा बयान

भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड का कप्तान जोस बटलर ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि हमारे सामने जीत के लिए 229 रन का लक्ष्य था एक वक्त था जब हमारी टीम अच्छी स्थिति में थे।

लेकिन संतुलन सहित नहीं होने की वजह से मुकाबला हार गए हमारी टीम ने फिर से वही गलती दोहराई है।

आगे इन्होंने बताया कि हमारे गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है लगातार विकेट गिरने में कामयाब रहे लेकिन हमारे बल्लेबाज दबाव को झेल नहीं पाया, इसके अलावा पार्टनरशिप बनाने में भी नाकामयाब साबित हो रहे थे।

आज मेरा समय था लेकिन फायदा नहीं उठा पाए- बटलर(Josh Buttler)

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने बताया कि हमने पावर प्ले में अच्छी शुरुआत की थी हालांकि उसे दौरान बीच में उतना छल नहीं था हमारे गेंदबाज ने बेहतरीन गेंदबाजी की।

आज हमारा दिन था लेकिन हम लोग बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाए खासकर हमारे बल्लेबाज ने निराश किया जिस वजह से यह मुकाबला हारना पड़ा।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport