कितने भोले है आपके माही… खुद देख लीजिये विडियो, फैंस ने जो करने को कहा बिना किसी एटीट्यूड के कर दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भला कौन नहीं जानता? हालाँकि, साल 2020 में वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके है लेकिन आज भी उनकी फैन फोल्लोविंग एक अलग ही लेवल पर है. इसका अंदाजा आप IPL में उस वक्त लगा सकते है जब धोनी मैदान में एंट्री कर रहे होते है और स्टेडियम में बैठे दर्शक धोनी धोनी के नारे लगाने लगते है. इसके अलावा फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते है.

इसी के चलते आज हम आपको धोनी की विडियो के बारे में बताने वाले है, जोकि इस समय सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस इस विडियो को खूब पसंद कर रहे है और उनके अंदाज को देखकर फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे है. इस विडियो में देखा जा सकता है की कैसे धोनी अपने फैंस के साथ सरल अंदाज में फोटो खिंचवाते है और फैंस के कहने पर बिना किसी एटीट्यूड के पोज भो बना लेते है.

ये देखकर उनके साथ खड़े दोनों फैंस ख़ुशी से झूम उठते है. बता दे की अब इनका ये विडियो खूब वायरल हो रहा है और ये बीती 10 जुलाई का बताया जा रहा है. इस दिन धोनी अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म LGM के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई पहुंचे थे. यहाँ धोनी कई लोगो से मिले. कई तरह की बाते हुई.

इसी दौरान इन दोनों फैंस ने भी धोनी के साथ तस्वीर खिंचवाई. वैसे, इस स्टाइल की बात की जाए तो श्रीलंकाई टीम का हिस्सा लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा अक्सर विकेट लेने के बाद इस तरह से जश्न मनाते हुए दिखाई देते हैं.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.