कहा जाता है की क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, इस खेल में हर अगली गेंद पर क्या होने वाला है इसका कोई अंदाजा नहीं होता. यहाँ आकड़े पलभर में बदल जाते है. जो खिलाडी लगातार चौके- छक्को की बरसात कर रहा होता है वो अचानक से अपना विकेट गवां बैठता है. ऐसा ही कुछ हुआ शनिवार को मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये आईपीएल 2023 के 12 वें मैच में.

दरअसल, इस मैच में जब MI की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा मैच की ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतरे तब उन्होंने पहली ही गेंद से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू की और ईशान किशन के साथ मिलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत देने का काम किया. इस दौरान इन्होने 4 शानदार चौके और 1 हवाई छक्का लगाया. लेकिन जैसी ही इन्होने छक्का लगाया उसके बाद तुषार देश पांडे की अगली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गये.

तेज तर्रार स्विंग पर चारों खाने चित हुए HITMAN:-

इस तरह से MI टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला और बड़ा झटका लगा. अब रोहित शर्मा देश पांडे की गेंद पर जिस तरह आउट हुए उसका एक विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप देख सकते है की तुषार देश पांडे की तेज तर्रार स्विंग करती हुई गेंद रोहित शर्मा के बाहरी किनारे से लगकर विकटों में घूस जाती है और गिल्लियां हवा में उड़ जाती है और रोहित शर्मा भी कुछ नही समझ पाते है.

इसके बाद जहाँ रोहित शर्मा को पवेलियन लौटना पड़ता है तो वही तेज गेंदबाज देश पांडे की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा और वो मैदान पर ही जश्न मनाने लगे. इसी के साथ धोनी भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आए.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news