Hardik Pandya: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, टखने की चोट से नहीं उबर पाए हार्दिक, इस दिग्गज को मिला मौका

Hardik Pandya: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक सबसे सर्वश्रेष्ठ रहा है भारतीय टीम लगातार सात मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल क्वालीफाई कर ली है लेकिन टीम इंडिया पर बहुत बड़ा संकट छा गया है बताया जा रहा है कि खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तकने की चोट से नहीं उबर पाए हैं और बाकी के मुकाबले के लिए स्वस्थ भी नहीं है ऐसे में हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में बहुत बड़ी मुसीबत बन सकती है।

वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया है भारतीय टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर चुकी है टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएंगे।

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे जिस वजह से इनका इलाज चल रहा था और सभी को उम्मीद थी की बहुत जल्दी हार्दिक पांड्या की वापसी हो जाएगी, लेकिन हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

आईसीसी ने हार्दिक पांड्या की वापसी पर बहुत बड़ा बयान दिया है इन्होंने बताया है की हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप के सभी मुकाबले से बाहर हो गए हैं अब इनके जगह पर दूसरे खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा। भारतीय टीम को अब वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला का इंतजार था लेकिन हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में बहुत बड़ी मुसीबत आ सकती है।

 

प्रसिद्ध कृष्णा(Prasiddh Krishn) को मिलेगा मौका

बांग्लादेश के खिलाफ चोट लगने की वजह से हार्दिक पांड्या बाहर चल रहे थे लेकिन सभी का मानना था कि वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या की वापसी हो सकती है लेकिन आईसीसी ने बड़ा अपडेट दिया है की हार्दिक पांड्या पूरे वर्ल्ड कप से बाहर रहेंगे।

इनके जगह पर प्रसिद्ध कृष्ण को भारतीय टीम में शामिल किया गया है हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर रहना भारतीय टीम के लिए बहुत ही दुर्भाग्य की बात है लगातार अभी तक इस वर्ल्ड कप के तीन मुकाबले से बाहर चल रहे थे उम्मीद लगाए जा रहा था कि सेमीफाइनल तक टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport