MI vs CSK : हार्दिक पांड्या ने बताई मुंबई की हार की वजह, बोले स्टंप के पीछे एक आदमी पुरे मैच को…….

Hardik Pandya on ms dhoni :मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में हुए IPL 2024 के 29वें लीग मैच में मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के प्रदर्शन पर बात की। उन्होंने स्वीकार किया कि 207 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन CSK के गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) की शानदार गेंदबाजी ने मैच का पासा पलट दिया।

पथिराना और धोनी को दिया श्रेय

हार्दिक ने कहा, “पथिराना मैच के अंतर रहे। वे अपनी योजनाओं और दृष्टिकोण में चालाक थे। उन्हें विकेट के पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का मार्गदर्शन मिल रहा था, जो उन्हें बता रहे थे कि क्या काम कर रहा है। यह उनके लिए मददगार साबित हुआ।”

पिच पर उछाल से परेशानी

मुंबई के कप्तान ने बताया कि पिच पर गेंद का उछाल उनके बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पैदा कर रहा था। उन्होंने कहा, “पिच पर गेंद का उछाल था और यह बल्लेबाजी को कठिन बना रहा था। हमें अच्छी बल्लेबाजी करने और इरादों को बरकरार रखने की जरूरत थी। पथिराना के आने और दो विकेट लेने तक हम रन चेज में अच्छी स्थिति में थे।”

रोहित के शतक पर नहीं दिया बयान

हालांकि, हार्दिक ने अपने साथी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार शतक के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की। रोहित ने 63 गेंदों पर नाबाद 105 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

आगे के मैचों पर नजर

हार्दिक ने कहा कि टीम अगले चार मैचों के लिए तैयार है और अच्छा क्रिकेट खेलने व जोश बनाए रखने की जरूरत है। मुंबई को अभी 8 मैच और खेलने हैं, जिनमें से 4 घरेलू मैदान पर होंगे। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शेष मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.