World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, बड़े मुकाबले से पहले ये विस्फोटक खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर? जानिए क्या है खास।

Glenn Maxwell : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं था। टीम की स्थिति बहुत ही खराब हो रही थी लेकिन अचानक वापसी करते नजर आए हैं धीरे-धीरे स्थिति पर काबू कर रहे थे लेकिन फिर से एक बहुत बड़ा संकट आ गया है। ऑस्ट्रेलिया टीम को अब अगला मुकाबला इंग्लैंड के साथ खेलना है इसी बीच फिर से संकट में घिर गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर हुआ ग्लेन मैक्सवेल(Glenn Maxwell)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति उतनी अच्छी नहीं थी लेकिन धीरे-धीरे वापसी करते नजर आए हैं फिर से संकट में आ गए हैं क्योंकि खतरनाक ऑलराउंडर गैलन मैक्सवेल छोटी होने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक सप्ताह का ब्रेक दिया गया था इस दौरान उनके खिलाड़ी गोल्फ का प्रेक्टिस कर रहे थे जहां पर खतरनाक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल गिर पड़े और काफी जोर से चोट लग गया है जिस वजह से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम से बाहर कर दिया गया है।

गोल्फ खेलते गिर पड़े मैक्सवेल(Glenn Maxwell)

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट से गिरकर चोटिल हो गए हैं जिस वजह से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम से बाहर हो गए हैं। cricket.com.au ने इस बात की पुष्टि की है इन्होंने बताया है कि मैक्सवेल गोल्फ कोर्ट पर बैठे हुए थे और अचानक गिर पड़े।

जिस वजह से अब वर्ल्ड कप 2023 के आगे के मुकाबले के लिए इनको बाहर किया गया है ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बहुत ही दुर्भाग्य की बात है क्योंकि शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति उतनी अच्छी नहीं थी लेकिन किसी तरह टीम ने वापसी कर प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है।

लेकिन बाकी के मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल के बिना टीम का नया पर होना बहुत ही मुश्किल लग रहा है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि पिछले साल इंग्लैंड के विकेटकीपर भी जॉनी बेयरस्टो गोल्फ खेलते हुए गिर गए थे जिस वजह से t20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाया।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport