सारा तेंदुलकर को अभी से अपनी भाभी मान चुकी हैं शुभमन गिल की बहन, उनके इस एक काम ने कर दिया सब जग जाहिर

पिछले कुछ समय में शुभमन गिल एक उम्दा बल्लेबाज के रूप में उभर कर सामने आए हैं। चाहे खेल का कोई भी प्रारूप हो, शुभमन उसमें शतक जड़ चुके हैं और लगातार अच्छी औसत से बल्लेबाजी करते आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें आने वाले समय का विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर अभी से कहा जाने लगा है।

सारा नाम के साथ खूब जुड़ा है शुभमन का नाम

परंतु बल्लेबाजी के अलावा शुभमन गिल अपने संबंधों को लेकर भी लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लंबे समय से उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। इसके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ भी शुभमन कई मौकों पर स्पॉट किए गए हैं।

शहनील के एक काम ने किया सब साफ़

लेकिन हाल ही में शुभमन गिल की बहन शहनील गिल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी हरकत की है जिसके बाद लोगों को इस बात का यकीन हो चला है कि शहनील गिल सारा तेंदुलकर को अपनी भाभी मान चुकी हैं। साथ ही अभी से ही इन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी हो गई है।

मन ही मन सारा को भाभी मान चुकी हैं शहनील

दरअसल कुछ दिनों पहले ही सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया। पर इन लाखों लोगों में एक लाइक शहनील गिल का भी था। जिसे देखने के बाद फैंस ने इस बात पर अपनी मुहर लगा दी है कि शहनील भी सारा को पसंद करती हैं और मन ही मन उन्हें अपनी भाभी मान चुकी हैं।

इस रिश्ते को लेकर अभी भी फैंस को कंफ्यूज कर रही यह जोड़ी

हालांकि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने अभी तक खुल कर अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बयान नहीं दिया है और ना ही एक साथ मीडिया के सामने आए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में इन दोनों के बीच का यह रिश्ता किस ओर जाता है।

Share:
Deepak Kumar