6,WD,4,1,4,6, 4NB,4….एक ओवर में लुटा दिए 31 रन, अर्जुन तेदुलकर का पापा सचिन तेंदुलकर को बर्थडे गिफ्ट, आईपीएल में स्वागत है

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में अपना ड्रीम डेब्यू कर लिया है, लेकिन शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला आईपीएल 2023 का 31 वां मैच अर्जुन तेंदुलकर के लिए एक बुरे सपने की तरह रहा. क्योकि इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर का सबसे खराब प्रदर्शन देखने को मिला. हद तो तब हो गई जब अर्जुन ने मात्र 1 ओवर में सबसे ज्यादा 31 रन लूटा दिए.

ऐसे लुटाये 1 ओवर में 31 रन:-

जी हां, दरअसल इस मैच में जब अर्जुन पारी का 16 वां लेकर आये तब इस ओवर में सेम करण और हरप्रीत सिंह भाटिया की जोड़ी ने इनकी जमकर पिटाई कर दी. इस ओवर में पहले सेम करण ने सेम करण जड़ा, इसके बाद अर्जुन ने वाइड गेंद डाली और फिर अगली गेंद पर चौका खाया.

इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर सेम ने 1 रन लेकर स्ट्राइक बदली. अब स्ट्राइक पर हरप्रीत सिंह, इन्होने ओवर की चौथी गेंद पर चौका जड़ा, इसके बाद अगली गेंद पर छक्का जड़ा. इसके बाद अर्जुन ने अगली गेंद डाली, जिसपर हरप्रीत सिंह ने 1 ओवर चौका जड़ा. लेकिन ये गेंद NO BALL रही. इसके बाद अर्जुन को एक और गेंद डालनी पड़ी और इसपर चौका खाया.

इस तरह कल के मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने मात्र 1 ओवर में पुरे 31 रन लुटाये. वही, आपको बता दे की कल के मैच में अर्जुन ने अपने कोटे के 3 ओवर डाले, जिनमे 16 की इकॉनमी से 48 रन लुटाये और मात्र 1 विकेट लिया. अर्जुन के इस ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्हें अब काफी आलोचनों का सामना करना पड़ रहा है.

24 अप्रैल को है सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन:-

खैर, आपको बता दे की आने वाली 24 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर का 50 वां जन्म दिन है. अब चूँकि उस दिन MI का कोई मैच नहीं है. ऐसे में MI ने कल के ही मैच में सचिन तेंदुलकर से केक कटवाकर जन्मदिन मनाया. दूसरी तरफ अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.